फर्स्ट भारत की खबर का असर: कार्य में लापरवाही बरतने पर ग्राम विकास अधिकारी निलंबित

नई धनारी गांव में भारी पेयजल किल्लत होने पर फर्स्ट भारत की खबर के बाद जिला कलेक्टर डॉ भंवरलाल एक्शन मोड़ में हैं।कार्य मे लापरवाही बरतने वाले ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित किया है।इस कार्रवाई के बाद अब ग्रामीणों को उम्मीद जगी है।लंबे समय से पेयजल किल्लत से जुंझ रहे लोगों को अब पानी की टंकी से पेयजल

कार्य में लापरवाही बरतने पर ग्राम विकास अधिकारी निलंबित

गौरव अग्रवाल . फर्स्ट भारत . सरुपगंज | पिंडवाड़ा पंचायत समिति की धनारी ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी द्वारा कार्य निष्पादन में कोताही बरतने के मामले में जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल के निर्देश पर पिंडवाड़ा पंचायत समिति के विकास अधिकारी हनुवीर बिश्नोई ने ग्राम विकास अधिकारी दानाराम को निलंबित कर दिया हैं।

इस संबंध में फर्स्ट भारत ने 23 लाख की लागत से बनी पानी की टंकी से तीन साल बाद भी नही हो पाई जलापूर्ति के शीर्षक से खबर प्रसारित की थी जिसके बाद जिला कलेक्टर ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए पिंडवाड़ा बीडीओ को धनारी ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित करने के निर्देश दिए थे।जिला कलेक्टर के निर्देशों की पालना में पिंडवाड़ा विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित किया हैं।

सिरोही के स्वरूपगंज की नई धनारी गांव में 23 लाख की लागत से तैयार टंकी से 3 साल बाद भी शुरू नहीं हुई पेयजल सप्लाई

फर्स्ट भारत ने उठाया था मामला-

धनारी ग्राम पंचायत के नई धनारी गांव में पेयजल किल्लत दूर करने के लिए विधायक मद से 23 लाख रुपये की लागत से तीन साल पहले पानी की टंकी का निर्माण किया गया था लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी अब तक ग्रामीण नलों में पानी की बांट ही जोह रहे है।इसको लेकर फर्स्ट भारत ने सोमवार को जिम्मेदारों की लापरवाही को उजागर किया था जिसके बाद जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल ने मामले में गंभीरता दिखाई और ग्राम विकास अधिकारी को कार्य में लापरवाही बरतने पर निलंबित करने के निर्देश दिए।

सिरोही के स्वरूपगंज की नई धनारी गांव में 23 लाख की लागत से तैयार टंकी से 3 साल बाद भी शुरू नहीं हुई पेयजल सप्लाई 

एक्शन में जिला कलेक्टर,ग्रामीणों को बंधी आस-

नई धनारी गांव में भारी पेयजल किल्लत होने पर फर्स्ट भारत की खबर के बाद जिला कलेक्टर डॉ भंवरलाल एक्शन मोड़ में हैं।कार्य मे लापरवाही बरतने वाले ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित किया है।इस कार्रवाई के बाद अब ग्रामीणों को उम्मीद जगी है।लंबे समय से पेयजल किल्लत से जुंझ रहे लोगों को अब पानी की टंकी से पेयजल मिलने व हलक तर होने की उम्मीद जगी है।

इनका कहना हैं...

नई धनारी गांव में पेयजल आपूर्ति मामले में लापरवाही बरतने पर जिला कलेक्टर के निर्देश पर ग्राम विकास अधिकारी दानाराम को निलंबित किया गया हैं।

- हनुवीर बिश्नोई, विकास अधिकारी,पंचायत समिति पिंडवाड़ा।

Must Read: जालोर के रानीवाड़ा में उपखंड मुख्यालय पर मृत चिकित्सक कर रहा है लोगों का इलाज, चिकित्सा ​महकमा अनजान या जिम्मेदारों ने बंद कर रखी है आंखें

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :