Team India कप्तान विराट कोहली ट्रोल: सोशल मीडिया पर ​विराट कोहली ने लोगों को दिवाली मनाने के दिए टिप्स, फैंस ने बनाए मीम्स,#SunoKohli ट्वीटर पर ट्रेंड

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है। वजह विराट कोहली का दिवाली मनाने को लेकर अपलोड किया गया वीडिया है। जी हां, क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर फैंस के लिए दिवाली मनाने का एक वीडियो अपलोड किया है।

सोशल मीडिया पर ​विराट कोहली ने लोगों को दिवाली मनाने के दिए टिप्स, फैंस ने बनाए मीम्स,#SunoKohli ट्वीटर पर ट्रेंड

नई दिल्ली, एजेंसी।
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है। वजह विराट कोहली का दिवाली मनाने को लेकर अपलोड किया गया वीडिया है। जी हां, क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर फैंस के लिए दिवाली मनाने का एक वीडियो अपलोड किया है। इसको लेकर ट्वीटर पर #SunoKohli ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनको ट्रोल कर रहे है, कुछ ने उनके ज्ञान को  ईद पर देने की सलाह दी तो कुछ ने इस ज्ञान को क्रिकेट में लगाकर मैच जीतने के लिए बोला।

जानकारी के मुताबिक वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान कह रहे हैं कि कोरोना के चलते यह साल भारत और दुनियाभर के लोगों के लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है। वहीं दूसरी ओर हम सभी दीवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नवरात्रा के बाद दशहरा और अब दिन ब दिन जैसे-जैसे ये त्योहार नजदीक आ रहा है। इसको लेकर खुशी भी बढ़ रही है। लेकिन आज मैं आपके परिवार और दोस्तों को सार्थक दीवाली मनाने तथा उसका आनंद लेने के टिप्स दूंगा।

 
कोहली का वीडियो आने के बाद #SunoKohli ट्रेंड
सोशल मीडिया पर विराट कोहली का दिवाली को लेकर वीडियो अपलोड करने के बाद #SunoKohli ट्वीटर पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। ट्वीटर पर लोग तरह-तरह के मीम बनाकर कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने लिखा कि हमें अपना त्योहार कैसे मनाना है, यह पता है।

आप दिवाली मनाने के उपदेश देने की बजाय वर्ल्ड कप पर ध्यान दें। कुछ लोगों ने लिखा कि सुनो कोहली आप जिस प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते है, उससे भी पर्यावरण को नुकसान पहुंचता है। जबकि कुछ ने लिखा कि तुम जिन लग्जरी गाड़ियों में एसी चलाकर घुमते हो उनसे भी पर्यावरण को नुकसान पहुंचता है।

पिछले साल भी ट्रोल हुए थे कोहली
आपको बता दें कि पिछले साल भी दीपावली पर कप्तान विराट कोहली ट्रोल हुए थे। दिवाली कोहली ने फैंस को शुभकामनाएं देने के साथ अपने मैसेज में पटाखे न चलाने की अपील भी की थी। इसको लेकर भी कोहली ट्रोल हो गए थे। टीम इंडिया इस समय टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई में वार्म अप मैच खेल रही है। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को पहला मुकाबला होगा।

Must Read: टी—20 वर्ल्ड कप में नई जर्सी के साथ नजर आएगी टीम इंडिया,बीसीसीआई ने किया ऐलान

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :