Jodhpur @ मुख्यमंत्री का जोधपुर दौरा: CM जोधपुर दौरे पर, एयरपोर्ट से पहुंचे एम्स अस्पताल और हादसे में मृतक आश्रित एवं घायलों को तत्काल सहायता राशि उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को जोधपुर पहुंचे। गहलोत जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे एम्स अस्पताल गए और वहां मंगलवार को ही एम्स रोड पर हुई सड़क दुर्घटना के घायलों तथा उनके परिजनों से मिले।

CM जोधपुर दौरे पर, एयरपोर्ट से पहुंचे एम्स अस्पताल और हादसे में मृतक आश्रित एवं घायलों को तत्काल सहायता राशि उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

जयपुर। 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को जोधपुर पहुंचे। गहलोत जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे एम्स अस्पताल गए और वहां मंगलवार को ही एम्स रोड पर हुई सड़क दुर्घटना के घायलों तथा उनके परिजनों से मिले। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों से घायलों की स्थिति की जानकारी ली और बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने दुर्घटना में मृतक के आश्रित को दो लाख रूपये, गंभीर घायल को एक लाख रूपये तथा अन्य घायलों को 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से तत्काल उपलब्ध करवाने के भी निर्देश दिए। इस दौरान खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा, विधानसभा में उप मुख्य सचेतक एवं प्रभारी मंत्री महेन्द्र चौधरी, जोधपुर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, जिला कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह, एम्स निदेशक डॉ. संजीव मिश्रा सहित अन्य अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Must Read: Rajasthan में कोरोना के 355 नए केस, जयपुर में 224 तो सिरोही में 5 संक्रमित, सीएम ने वैक्सीनेशन पर दिया जोर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :