Hanumangarh Violence: हनुमानगढ़: नोहर में VHP नेता पर हमले के बाद तनाव को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाए बंद, पुलिस का फ्लैग मार्च

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर में वीएचपी नेता और नोहर के प्रखंड अध्यक्ष सतवीर सहारण पर हुए हमले का मामला और गहरा गया है। घटना के बाद उनके समर्थक और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं में बड़ा गुस्सा देखा जा रहा है। जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

हनुमानगढ़: नोहर में VHP नेता पर हमले के बाद तनाव को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाए बंद, पुलिस का फ्लैग मार्च
Hanumangarh Violence

हनुमानगढ़ | राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर में वीएचपी नेता और नोहर के प्रखंड अध्यक्ष सतवीर सहारण पर हुए हमले का मामला और गहरा गया है। घटना के बाद उनके समर्थक और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं में बड़ा गुस्सा देखा जा रहा है। जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। ऐसे में हालात को देखते हुए जिला प्रशाासन ने आज नोहर, भादरा और रावतसर इलाके में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है। इसके अलावा पुलिस बल ने यहां फ्लैग मार्च किया।

ये भी पढ़ें:- Jodhpur Foundation Day: आज राजस्थान का जोधपुर मना रहा 564वां स्थापना दिवस, जानें सूर्य नगरी की खास बातें

बड़े आंदोलन की चेतावनी
बता दें कि, वीएचपी नेता पर हुए हमले की घटना के बाद वीएचपी समर्थकों ने देर रात रावतसर-नोहर मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो विहिप और बजरंग दल पूरे राजस्थान में बड़ा आंदोलन छेड़ देंगे।

ये भी पढ़ें:- Yamuna Expressway Accident: काल बनकर आई सुबह! यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 5 लोगों मौत, दो घायल

7 आरोपी पुलिस हिरासत में 
इलाके में बढ़ते तनाव को देखते हुए बीकानेर संभागीय आयुक्त और आईजी समेत जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने नोहर में डेरा डाल रखा है। पुलिस ने इस घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले 7 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
गौरतलब है कि, वीएचपी नेता सतवीर पर कुछ युवकों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया था। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। इस घटना से आक्रोशित बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नोहर रावतसर मार्ग पर जाम लगा दिया। 

Must Read: डीआईजी शेखावत ने फलोदी जेल से कैदी भागने के मामले में पुलिस जवानों को माना दोषी, 4 को किया निलंबित

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :