सिरोही में मूर्तियों का मामला: सिरोही में नगर परिषद के द्वारा कोर्ट के आदेश की हो रही अवहेलना, मूर्तियों पर स्टे के बावजूद लगी छतरी, पूर्व पार्षद ने आयुक्त को दिया प्रार्थना पत्र

नगर परिषद के पूर्व पार्षद जगदीश सेन ने नगर परिषद के आयुक्त को पत्र लिखकर कोर्ट के आदेश की अवहेलना का आरोप लगाया है, उन्होंने लिखा है कि मूर्तियों पर कोर्ट का स्टे है इसके बावजूद मूर्तियों पर छतरिया लग रही है।

सिरोही में नगर परिषद के द्वारा कोर्ट के आदेश की हो रही अवहेलना, मूर्तियों पर स्टे के बावजूद लगी छतरी, पूर्व पार्षद ने आयुक्त को दिया प्रार्थना पत्र
मूर्तियों पर स्टे के बावजूद लगी छतरी, पूर्व पार्षद ने आयुक्त को दिया प्रार्थना पत्र

सिरोही। नगर परिषद के पूर्व पार्षद जगदीश सेन ने आयुक्त को पत्र लिखकर कोर्ट के आदेश की अवहेलना का आरोप लगाया है, उन्होंने लिखा है कि मूर्तियों पर कोर्ट का स्टे है इसके बावजूद मूर्तियों पर छतरिया लग रही है।

सेन ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा कि नगर परिषद सिरोही द्वारा सड़क किनारे चौराहे पर नियमों की अनदेखी एवम माननीय न्यायालय द्वारा पारित के बाद भी विभिन्न जगह पर महापुरुषों की मूर्तियां लगाई गई थी।

इस संबंध में माननीय हाईकोर्ट द्वारा जनहित याचिका की सुनवाई में स्थगन आदेश दिया है, जिसकी सूचना लिखित में परिषद को दे दी है, स्थगन आदेश की कॉपी भी दे दी थी।

सेन ने कलेक्टर चौराहे पर लगी गोरखनाथ की मूर्ति पर छतरी लगाने की शिकायत की है, उन्होंने लिखा है कि यह माननीय कोर्ट की अवमानना है।

जगदीश सेन ने प्रार्थना पत्र की कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Must Read: सिरोही के गोयली चौराहे पर सड़क का कार्य बंद होने से व्यापारी व आमजन परेशान, व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन, समाधान न होने पर धरने की चेतावनी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :