बीजेपी की राजनीतिक चाल: भाजपा में बड़ा चेहरा बने सांसद रमेश बिधूड़ी, सचिन पायलट का बिगाड़ेंगे गणित

पिछले दिनों संसद में अमर्यादित टिप्पणी को लेकर विश्वभर में चर्चा में आये सांसद रमेश बिधूड़ी का कद इस घटना के बाद बढ़ गया है, सांसद रमेश बिधूड़ी का कद भाजपा में बढ़ चुका है और उन्हें राजस्थान में विशेष तौर पर विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा में बड़ा चेहरा बने सांसद रमेश बिधूड़ी, सचिन पायलट का बिगाड़ेंगे गणित
गुर्जरों को अपनी तरफ करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रिय सांसद रमेश बिधूड़ी को यह जिम्मेदारी सौंपी है

जयपुर। पिछले दिनों संसद में अमर्यादित टिप्पणी को लेकर विश्वभर में चर्चा में आये सांसद रमेश बिधूड़ी का कद इस घटना के बाद बढ़ गया है, बेशक भाजपा ने उन्हें कारण बताओं नोटिस दिया हो लेकिन कोई ठोस कार्यवाही होगी ऐसा फिलहाल नजर नहीं आ रहा है।

सांसद रमेश बिधूड़ी का कद भाजपा में बढ़ चुका है और उन्हें राजस्थान में विशेष तौर पर विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सांसद रमेश बिधूड़ी सचिन पायलट की टोंक सीट पर चुनावी समीकरण बिगाड़ सकते हैं, भाजपा ने उन्हें यहाँ का प्रभारी बनाया है। 

ज्ञात हो कि टोंक सीट से फिलहाल सचिन पायलट आसानी से माहौल को अपने पक्ष में करते नजर आ रहे थें लेकिन गुर्जरों को अपनी तरफ करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रिय सांसद रमेश बिधूड़ी को यह जिम्मेदारी सौंपी है जिसके चलते वह सचिन पायलट का गणित बिगाड़ सकते हैं, उन्हें टोंक सीट से चुनाव प्रभारी बना दिया गया है।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से चुनावी चर्चा भी हुई है। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी बुधवार को जयपुर दौरे पर आये थे, उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष के साथ विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। दोनो की बीच बैठक में टोंक सीट की तैयारियों को लेकर भी विशेष चर्चा हुई, बैठक भाजपा कार्यालय पर ही हुई।

खबरों के अनुसार भाजपा केन्द्रिय नेतृत्व ने गुर्जर समुदाय के वोटों को अपने पक्ष में करने केलिए टोंक की जिम्मेदारी दी हैं, वे स्वयं भी गुर्जर समुदाय से ही आते हैं।

गौरतलब हैं कि सांसद रमेश बिधुड़ी ने लोकसभा चर्चा के दौरान बसपा सांसद दानिश अली पर मर्यादित टिप्पणी की थी, उसके बाद वे लगातार चर्चा में हैं।

Must Read: Chief Minister अशोक गहलोत ने कहा कृषि क्षेत्र के लिए बनाएंगे अलग से बिजली कम्पनी,कृषि बजट से किसानों को होगा लाभ

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :