फिर सचिव बनीं शोभा सोलंकी: एक बार फिर प्रदेश सचिव बनाई गईं शोभा सोलंकी ने जताया सचिन पायलट का आभार

सोजत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर एक बार फिर से नियुक्त किए जाने पर शोभा सोलंकी के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र सोजत के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का आभार जताया।

एक बार फिर प्रदेश सचिव बनाई गईं शोभा सोलंकी ने जताया सचिन पायलट का आभार

जयपुर | सोजत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर एक बार फिर से नियुक्त किए जाने पर शोभा सोलंकी के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र सोजत के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का आभार जताया।

पायलट से मुलाकात करने सवेरे विधानसभा क्षेत्र सोजत के कार्यकर्ता पायलट के निवास पर पहुंचे एवं सभी कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर एवं गुलदस्ते भेंट कर उनका आभार प्रकट किया। इस मौके पर सचिन पायलट ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया और यह भी कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा अपने माध्यम से विकास व जनसेवा करे एवं विकास के कार्य करवाए। इससे कि जनता के साथ किए हुए वादे पूरे हो सके। शोभा सोलंकी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस का जो उन्हें दूसरी बार सचिव बनाया है इसलिए वे अपनी पूरी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करेंगी और सेवा करती रहेंगी।

सोलंकी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र सोजत की जनता मेरा परिवार है एवं में अंतर मन से अपने इस परिवार की सेवा करूंगी एवं विधानसभा क्षेत्र सोजत में सरकार में ज्यादा से ज्यादा विकास के कार्य करवाए जाएंगे एवं आमजन के संपर्क में रहते हुए जनता की हर समस्याओं का निवारण करने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

आज के इस स्वागत एवं आभार कार्यक्रम में महिपाल सिंह पीपलाद, डूंगरराम गुर्जर, सोहनलाल,  बगदाराम लाडपुरा, टीकूराम लामरोड, रूपाराम सुरायता, प्रकाश कुमार थापर कुशालपुरा, राजेश वैष्णव , बुद्धाराम गुर्जर, मुकेश कुमार बारोलिया, सरपंच लाबूराम देवासी, सरपंच प्रतिनिधि नारायण लाल देवासी, उप-सरपंच हरीश मीणा, खोखरा सरपंच लुंबारामजी, देव नारायण ट्रस्ट श्री देव डूंगरी के अध्यक्ष गोपाराम गुर्जर, वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता केरनाथजी, पूर्व पंचायत समिति सदस्य जय राम मेघवाल अटबड़ा, ग्राम पंचायत हरियामाली के सरपंच प्रतिनिधि भैराराम मेघवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

Must Read: चुनाव में बूथ माइक्रोमैनेजमेंट-इलेक्शन कैम्पेन पर कैम्प, 10 से 12 जुलाई तक जुटेंगे सीनियर नेता

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :