बड़ी खबर! : नोएडा में भीषण आग से घिरी बिल्डिंग, कई लोग फंसे, धुंए की चपेट में फायर सुरक्षा अधिकारी भी आया 

दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हुए है। पुलिस प्रशासन इमारत में मौजूद लोगों को बाहर निकालने में जुटा हुआ है। आग के कारण इमारत में भयंकर धुंआ भर गया है।

नोएडा में भीषण आग से घिरी बिल्डिंग, कई लोग फंसे, धुंए की चपेट में फायर सुरक्षा अधिकारी भी आया 

नोएडा | राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां आज दोपहर बाद एक इमारत में भीषण आग लग गई है। जिसने देखते ही देखते 3 मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया है। आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां और पुलिस प्रशासन आग बुझाने  के कार्य में लगा हुआ है।

फायर सुरक्षा अधिकारी भी आया धुंए की चपेट में
जानकारी के अनुसार, ये आग नोएडा के सेक्टर 18 की एक इमारत में लगी है। आग लगने की घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। चारों ओर से दमकल की गाड़ियों के सायरनों की आवाज गूंज रही है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हुए है। पुलिस प्रशासन इमारत में मौजूद लोगों को बाहर निकालने में जुटा हुआ है। आग के कारण इमारत में भयंकर धुंआ भर गया है। जिससे फायर सुरक्षा अधिकारी भी धुंए की चपेट में आ गए और उनकी तबियत खराब हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- बच्चों का सवरेगा भविष्य: ‘पीएम श्री’ योजना को मोदी कैबिनेट की हरी झंडी, स्कूलों की होगी कायापलट

अब तक 15 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला
जानकारी में सामने आया है कि, जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमें कई लोग मौजूद है। जिन्हें बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि, अब तक 15 लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बिल्डिंग में कई ऑफिस और दुकानें बताई जा रही हैं। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मौके पर आग बुझाने के साथ ही राहत-बचाव कार्य जारी है।


ये भी पढ़ें:- दिवाली पर इस साल भी पटाखों पर बैन, 1 जनवरी 2023 तक नहीं कर सकेंगे आतिशबाजी

Must Read: दीवार गिरी 9 लोगों की मौत, उन्नाव में मकान की छत गिरी, मां ने खोए तीन बच्चे

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :