UP Accident: हरदोई में पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी 25-30 लोगो से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, कई लापता, रेस्क्यू जारी

हरदोई जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। हरदोई में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल पर से गर्रा नदी में गिर गई। बताया गया है कि, इस ट्रैक्टर ट्रॉली में 25-30 लोग सवार थे।

हरदोई में पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी 25-30 लोगो से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, कई लापता, रेस्क्यू जारी

हरदोई । यूपी के हरदोई जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। हरदोई में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल पर से गर्रा नदी में गिर गई। बताया गया है कि, इस ट्रैक्टर ट्रॉली में 25-30 लोग सवार थे। हादसे के बाद से कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस और प्रशासन को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य चलाया गया है।

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली
जानकारी के अनुसार, हरदोई जिले के थाना पाली के बेगराजपुर गांव के कुछ किसान खीरा बेचने के लिए कस्बा पाली गए थे और खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे, तभी रास्तेभर में गांव के और भी लोग मिलते गए और ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होते गए। इसी दौरान पाली-शाहाबाद रोड पर गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

ये भी पढ़ें:-  महिला शिक्षक ने लगाए गंभीर आरोप: राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के बीच MGSU कुलपति पर छेड़छाड़-प्रताड़ना का केस दर्ज

10-12 लोगों ने तैर कर बचा ली जान
स्थानीय लोगों के अनुसार, नदी में गिरने के बाद 10-12 लोगों ने तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन ट्रैक्टर ट्राली में सवार कई लोग अभी भी लापता हैं। प्रशासन लापता लोगों की तलाश जुटा हुआ है। रेस्क्यू कार्य में गोताखोरों की मदद ली जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Chhatra Sangh Chunav 2022: राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष बने निर्मल चौधरी, ABVP और NSUI हुई पस्त, जानें और किसने मारी बाज

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिये बचाव कार्य के निर्देश
इस हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए घायल लोगों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के लिए कहा है। साथ ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, जल पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच कर लोगों को बचाने के निर्देश दिए हैं।

Must Read: बाराबंकी में डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, दो दर्जन घायल

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :