जालोर के गांव—गांव में अवैध शराब कारोबार: जालोर के गांवों में शराब तस्करों ने खोल रखी है शराब की दूकानें, पुलिस और आबकारी उदासीन

जालोर जिले में शराब तस्करों का कारोबार धीरे—धीरे फैल रहा है। हालात इस कदर बिगड़ रहे है कि गांव—गांव, ढ़ाणी—ढ़ाणी शराब माफिया अवैध शराब की दूकानें खोल कर बैठे हैं और पुलिस के साथ आबकारी विभाग या तो मिलीभगत के चलते नजर अंदाज कर रहा है।

जालोर के गांवों में शराब तस्करों ने खोल रखी है शराब की दूकानें, पुलिस और आबकारी उदासीन

राजेन्द्रसिंह दूदौड़
जालोर।
जालोर जिले में शराब तस्करों का कारोबार धीरे—धीरे फैल रहा है। हालात इस कदर बिगड़ रहे है कि गांव—गांव, ढ़ाणी—ढ़ाणी शराब माफिया अवैध शराब की दूकानें खोल कर बैठे हैं और पुलिस के साथ आबकारी विभाग या तो मिलीभगत के चलते नजर अंदाज कर रहा है। या फिर सिरोही के तरह आलाधिकारियों की सिफारिश पर इन दूकानों को अनुमति दे रखी है।
जानकारी के मुताबिक भीनमाल व जसवंतपुरा कस्बे सहित आस-पास के दर्जनों गांवों में अवैध शराब का कारोबार फैल रहा है। शराब माफिया खुले आम गांवों में अवैध रुप से शराब की दुकान खोल कर शराब बेच रहे हैं।  लाठी के बूते पर अवैध शराब का कारोबार कर रहे है। पुलिस प्रशासन को जानकारी होने के बावूजद भी अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं हो रही।
जसवंतपुरा  अवैध कारोबार
जसवंतपुरा के गोलाणा में चार स्थानों पर, गजापुरा, उचमत, वाड़ा-पाडर, बिकनवास, पंसेरी,  पावली, बिलड़, कागमाला चौराहा, चारा, वाड़ा भोजा, सामलावास सहित दर्जनों गांवों में अवैध रुप से शराब की बिक्री हो रही है।
भीनमाल अवैध शराब बिक्री
भीनमाल के खांडादेवल, मणदर, सावीदर, कारलू, जुंजाणी रोड, रामसीन रोड व जसवंपुरा रोड की होटले पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है।


कार्रवाई करेंगे...
किसी भी गांव में अवैध शराब की दुकान खोल रखी है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। गांवों में व कहीं पर भी अवैध शराब की बिक्री नहीं होने देंगे।
मनीष सोनी, थानाधिकारी जसंवतपुरा

Must Read: परिजन जता रहे हत्या की आशंका, मौका रिपोर्ट दे रही गवाही पर पुलिस नहीं मान रही थ्योरी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :