IPL @ बेंगलुरु V कोलकाता अंपायरिंग विवाद: कोलकाता बनाम बेंगलुरु मैच में अंपायरिंग को लेकर भड़के कोहली, 3 बार गलत फैसला देने का मामला

कोलकाता बनाम बेंगलुरु के बीच सोमवार को आईपीएल 2021 का शानदार मुकाबला देखने को मिला।इस दौरान अंपायरिंग को लेकर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की नाराजगी देखने को मिली।

कोलकाता बनाम बेंगलुरु मैच में अंपायरिंग को लेकर भड़के कोहली, 3 बार गलत फैसला देने का मामला

नई दिल्ली, एजेंसी। 
कोलकाता बनाम बेंगलुरु के बीच सोमवार को आईपीएल 2021 का शानदार मुकाबला देखने को मिला।इस दौरान अंपायरिंग को लेकर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की नाराजगी देखने को मिली। मामला इतना बढ़ गया कि कोहली अंपायर पर जमकर भड़क गए। कोहली मैदान में ही ऑन फील्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा से भिड़ते हुए नजर आए। दरअसल अंपायर की ओर से तीन बार फैसला दिया लेकिन कप्तान के रिव्यू के बाद उन्हें तीनों बार अपना फैसला बदलना पड़ा। मैच में पहले बेंगलुरु की बल्लेबाजी के दौरान अंपायर ने 16वें ओवर में शाहबाज अहमद इसके बाद 20वें ओवर में हर्षल पटेल को एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया।

इसमें दोनों ही बार गेंद बल्ले का किनारा लेते  पैड पर लग रही थी। इस दौरान दोनों ही बार बेंगलुरु ने DRS लेकर विकेट बचाया। अंपायर के गलत फैसलों के कारण RCB को 2 रन का नुकसान हुआ। इस के बाद विराट कोहली जमकर नाराज हुए। केकेआर की पारी के दौरान युजवेंद्र चहल की गेंद पर राहुल त्रिपाठी के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की। इस अपील को अंपायर ने नकार दिया। इस पर कोहली तमतमा गए। इस पर विराट कोहली ने तुरंट रिव्यू ले लिया। रिव्यू में त्रिपाठी आउट हो गए। इसके बाद कोहली और बेंगलुरु के अन्य खिलाड़ी अंपायर को चिढ़ाते हुए नजर आए। इस दौरान कोहली अंपायर के पास जाकर इस फैसले को लेकर नाराजगी तक जताई। 

Must Read: विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जालोर को सिरोही से फोरलेन मार्ग से जोड़ने की मांग की

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :