Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल मर्डर केस: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, जानें कौन पहुंचा जेल, किसे मिली रिमांड, छावनी बना परिसर

Kanhaiyalal Murder Case: प्रदेश की राजधानी जयपुर मंगलवार को पुलिस छावनी बनी नजर आई। दरअसल, उदयपुर जिले में कन्हैयालाल मर्डर केस में आज एनआईए रिमांड पर चल रहे 7 आरोपियों जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेश किया। जिसके चलते कोर्ट परिसर से लेकर बाहर तक भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

कन्हैयालाल मर्डर केस: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, जानें कौन पहुंचा जेल, किसे मिली रिमांड, छावनी बना परिसर

जयपुर | Kanhaiyalal Murder Case: प्रदेश की राजधानी जयपुर मंगलवार को पुलिस छावनी बनी नजर आई। दरअसल, उदयपुर जिले में कन्हैयालाल मर्डर केस में आज एनआईए रिमांड पर चल रहे 7 आरोपियों जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेश किया। जिसके चलते कोर्ट परिसर से लेकर बाहर तक भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।


तीन आरोपी 16 जुलाई तक पीसी रिमांड पर

NIA टीम कन्हैयालाल मर्डर केस के सभी 7 आरोपियों को लेकर आज दोपहर में कोर्ट पहुंची। एनआईए ने मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और अब तक जानकारी का ब्योरा कोर्ट के समक्ष रखा। एनआईए ने कोर्ट से मांग करते हुए आरोपी गौस, रियाज और फरहाद से और पूछताछ के लिए और समय मांगा। जिसके बाद कोर्ट ने तीनों को 16 जुलाई तक पीसी रिमांड पर भेज दिया। वहीं बाकी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया। गौरतलब है कि, आरोपियों की रिमांड अवधि खत्म होने के चलते सभी आरोपियों को फिर कोर्ट में पेशी पर लाया गया। 

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी की झारखंड़ को बड़ी सौगात, देवघर के बाद तीन और शहरों में एयरपोर्ट की घोषणा

पुलिस को डर पिछली बार जैसी घटना न हो जाए

आपको बता दें कि, उदयपुर मर्डर केस में जब पिछली बार आरोपियों को जयपुर में कोर्ट में पेश करने लाया गया था तब पुलिस के कड़े इंतेजाम होने के बावजूद भी आरोपियों पर हमला हो गया था। कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों ने ही आरोपियों को जमकर पीटा था। जिसके वीडियो भी वायरल हुए थे। ऐसे इस बार पुलिस अधिकारियों ने पूरी सावधानी बरतते हुए पूरे परिसर को छावनी में बदल दिया। जानकारी के अनुसार, कोर्ट में 150 से ज्यादा क्यूआरटी के जवान सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए। कोर्ट परिसर की हर मंजिल में पुलिस बल तैनात रहा। 

ये भी पढ़ें:- Young Lover: बिहार: आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश

Must Read: Rajasthan में जल संरक्षण एवं ग्राउंड वाटर रिचार्ज पॉलिसी से लोगों को करना होगा जागरूक:जोशी

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :