फैंस बेहद खुश: खूबसूरत जेनिफर लोपेज की वेडिंग फोटोज लीक, 30 कारीगरों ने 700 घंटे में बनाया वेडिंग गाउन

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और एक्टर बेन एफ्लेक ने 20 साल बाद दोबारा रिलेशनशिप में आने के बाद आखिरकार जॉर्जिया में शादी कर ली है।

खूबसूरत जेनिफर लोपेज की वेडिंग फोटोज लीक, 30 कारीगरों ने 700 घंटे में बनाया वेडिंग गाउन

नई दिल्ली । हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और एक्टर बेन एफ्लेक ने 20 साल बाद दोबारा रिलेशनशिप में आने के बाद आखिरकार जॉर्जिया में शादी कर ली है। मनोरंजन जगत की इस चर्चित शादी की तस्वीरें देखने के लिए हर कोई लालायित हो रहा है। ऐसे में उनकी लालसा को शांत करने के लिए सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरों ने लीक हो गई है। जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं और कपल को बधाईयां दे रहे हैं। 

अपने फैंस की इच्छा को ध्यान में रखते हुए जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। तस्वीर में जैनिफर दुल्हन बनकर एक क्लोजअप पोज दे रही है। उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर के नेट वाली ड्रेस पहनी है और घूंघट में से झांक रही है। 

ये भी पढे़ं:- चलने वाली है चादर! : बीसलपुर बांध को लेकर बड़ी खबर, जल्द खोले जा सकते हैं गेट, त्रिवेणी नदी से भारी मात्रा में पानी की आवक

30 कारीगरों ने 700 घंटे की मशक्कत कर बनाया नायाब गाउन
जेनिफर ने अपनी ग्रैंड शादी में तीन वेडिंग गाउन पहने है। तीनों ही गाउन एक से बढ़कर एक है। हर गाउन में डिजाइनर ने क्लासिक लुक दिया है। मोतियों से सजी वेडिंग ड्रेस को सिल्क, छोटी-छोटी पर्ल और स्वॉरोस्की से कढ़ाई करके तैयार किया है। इस गाउन को बनाने में 30 कारीगरों ने 700 घंटे का समय लगाया है। गाउन में करीब 1000 हैंडकरचीफ को रफल्स में बदलकर गाउन में लगाया गया है। 

पहले वाली शादी के बच्चे भी हुए शामिल
जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक ने जुलाई में लास वेगास में शादी की थी। इस ग्रैंड शादी में इनके पहली शादी वाले बच्चे भी शामिल हुए। बता दें कि, जेनिफर लोपेज ने 2004 में मार्क एंटनी से शादी की और जुड़वा बच्चों की मां बनी थी, लेकिन कुछ साल बाद दोनों का डिवोर्स हो गया था। 

Must Read: दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन में होली के स्पेशल सीक्वेंस, शिवा और अर्जुन के बीच मुकाबला

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :