National Cinema Day: सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में पूरी फिल्म देखने का सुनहरा मौका हाथ से न जाने दें

आज ‘नेशनल सिनेमा डे’ है। इस मौके पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को खास सौगात दी है और मात्र 75 रुपए में सिनेमाघरों में फिल्में देखने का सुअवसर दिया है।

सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में पूरी फिल्म देखने का सुनहरा मौका हाथ से न जाने दें

नई दिल्ली | National Cinema Day : फिल्म के दिवानों के लिए आज एक बड़ा मौका है अपनी मनपसंद फिल्म को सिनेमाघर में देखने का, वो भी मात्र 75 रुपये में। जी हां, आज ‘नेशनल सिनेमा डे’ है। इस मौके पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को खास सौगात दी है और मात्र 75 रुपए में सिनेमाघरों में फिल्में देखने का सुअवसर दिया है।

फिल्मों के दिवाने इस मौके का जमकर फायदा उठा सकते हैं और 23 सितंबर यानि आज एक छोटे से बजट में सिनेमाघर में बड़े पर्दें पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ‘नेशनल सिनेमा डे’ को लेकर फिल्ममेकर, एक्टर्स और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में भी भारी उत्साह है। आज देश भर के करीब 4 हजार सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में फिल्म देखाई जाएगी। तो आप भी इस मौके को छोड़ना मत। 

ये भी पढ़ें:- Covid 19 Updates: देश में आज मिले 5,383 नए पॉजिटिव, राजस्थान का ऐसा है कोरोना गणित

सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ बढ़ाने के लिए उठाया कदम
वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों का सिनेमाघरों तक जाना बंद कर दिया है। जिसके कारण फिल्ममेकिंग को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसके चलते मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को दोबारा सिनेमाघरों की तरफ लाने के लिए करीब 4 हजार सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में टिकट देने का बड़ा फैसला लिया है ताकि, फिर से सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ बढ़ाई जा सके।

ये भी पढ़ें:- यहां स्कूलों में अवकाश घोषित: राजस्थान-दिल्ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में भारी बारिश

कोरोना ने तोड़ दी सिनेमाघरों की कमर
आपको बता दें कि, कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के समय में सिनेमाघर पूरी तरह से बंद रहे। लॉकडाउन के नियमों में ढील मिली तो 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी नियम के साथ सिनेमाघर खोले गए। ऐसे में लोगों का बड़े पर्दे से मोह ही भंग हो गया, जिसके चलते सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Must Read: फिल्म ‘काली’ पर छिड़ा विवाद, निर्माता पर FIR दर्ज, साधु-संतों ने कहा- नहीं करेंगे बर्दाश्त

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :