बॉलीवुड में जालोर का नाम रोशन करता युवा : जालोर के युवा राज की नई फिल्म हुई रीलिज, झटका जरुरी है मूवी में बिखेरा कॉमेडी का रंग

राजस्थान में स्थित जालोर के एक छोटे से गाँव से निकलकर महानगरी मुंबई में स्थित बॉलीवुड की दुनिया में अपना परचम लहराने वाले राज परमार की हाल ही में रीलिज हुई एक कॉमेडी फिल्म ने स्क्रीन पर धमाल मचाया हुआ है।

जालोर के युवा राज की नई फिल्म हुई रीलिज, झटका जरुरी है मूवी में बिखेरा कॉमेडी का रंग

मुंबई। 

राजस्थान में स्थित जालोर के एक छोटे से गाँव से निकलकर महानगरी मुंबई में स्थित बॉलीवुड की दुनिया में अपना परचम लहराने वाले राज परमार की हाल ही में रीलिज हुई एक कॉमेडी फिल्म ने स्क्रीन पर धमाल मचाया हुआ है। "झटका जरुरी है" नाम से रीलिज हुई इस फिल्म में एक कॉमेडी कलाकार के रूप में शानदार अभिनय कर दर्शको को हँसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

आपको बता दे कि राज परमार राजस्थान के जालोर जिले में स्थित रामसीन गाँव के मूल निवासी है जिन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग करते करते राज परमार शुरुआत में छोटी विज्ञापन एजेंसियो के साथ काम किया उसके बाद अपनी अदाकारी के दम पर धीरे धीरे टीवी सीरियल और बॉलीवुड तक पहुंचे। इसके साथ ही पिछले वैलेंटाइन डे के अवसर पर राज का एक वीडियो सांग "यादें" भी youtube पर रिलीज़ हो चूका था। 

राज परमार अभिनय की दुनिया में लगातार एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल करते हुए अपने गाँव का नाम रोशन कर रहे है। J film corporation के बैनर के तले बनी फिल्म "झटका जरुरी है" में स्टोरी स्क्रीनप्ले और डायरेक्टर व प्रोडूसर Y. Jithendra है एवं  कास्ट टीम में Raj Parmar, लीना कपूर (Leena kapoor), मंजीत सिंह राजपूत (Manjith singh Rajput), ऐश्वर्या चौबे (Aishwarya chowbe) व जावेद हैदर (Javed Haider) है। म्यूजिक भोले शाह ने दिया है एवं सिनेमेटोग्राफी श्री बुज्जी (Sri Bujji) व अरुण इक़बाल चौधुरी (Arun Iqbal Chowdhury) द्वारा की है। 

"झटका जरुरी है" मूवी देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे : https://www.hungama.com/movie/jhatka-jaroori-hi/70378449/

अब तक इन फिल्मों और सीरियल में कर चुके है अभिनय 

राज परमार अब तक फिल्म फ्राइडे, झटका जरुरी है, वेब सीरीज - हार्टब्रेक होटल, टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य, तीन सहेलिया, सावधान इंडिया आदि में काम कर चुके है। इसके अलावा इनका नया टीवी सीरियल 'श्रीमान श्रीमती फिर से' भी आने वाला है। वहीं कई बड़े विज्ञापन जैसे महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विस, हर्बल फेयर स्किन, Lifenx, Mk gabino आदि में भी राज परमार नजर आ चुके है। रामसीन जैसे छोटे गांव से निकल बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी की छाप छोड़ने वाले राज अब मायानगरी मुंबई में जलवा बिखेर रहे है और अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ भी काम कर चुके है। 

Must Read: बेटी के यूएस जाते ही भावुक हुए श्रीनू वैतला

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :