क़्वीन का कड़ा रुख : कंगना रनौत फिल्मफेयर के खिलाफ करेगी मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद।

कंगना रनौत फिल्मफेयर के खिलाफ करेगी मुकदमा

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्मफेयर अवॉर्डस के आगामी एडिशन में बायोपिक थलाइवी में उनके काम के लिए नामांकित करने के लिए फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है।

क्वीन की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में निर्णय के पीछे का कारण बताते हुए एक लंबा नोट लिखा।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

उसने लिखा, मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

कंगना, जिनके नाम चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हैं, अपने अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में इमरजेंसी से एक्ट्रेस महिमा चौधरी का First Look जारी किया गया। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना निर्देशन में वापसी करेगी। अभिनेत्री फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Must Read: राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर, फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :