Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने के लिए कोर्ट से लेनी पड़ रही परमिशन, आखिर क्या है कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका के जरिए एक्ट्रेस ने कोर्ट से अपील करते हुए 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा करने की परमिशन मांगी है।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने के लिए कोर्ट से लेनी पड़ रही परमिशन, आखिर क्या है कारण

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका के जरिए एक्ट्रेस ने कोर्ट से अपील करते हुए 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा करने की परमिशन मांगी है। गौरतलब है कि, सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडीज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर है। ऐसे में उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं है। जिसके चलते जैकलीन फर्नांडीज ने वर्क कमिटमेंट्स के लिए विदेश यात्रा की अनुमति के लिए कोर्ट की शरण ली है।

ये भी पढ़ें:- Photos: अवनीत कौर का इंटरनेट पर बड़ा धमाल, चार्मिंग गर्ल के दिवाने हुए लोग

शामिल होने जाएंगी आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अबु धाबी में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड्स के कार्यक्रम (IIFA Awards Ceremony) में शामिल होना चाहती हैं। इसके बाद वह वर्क कमिंटमेंट्स के चलते पहले फ्रांस और बाद में नेपाल की यात्रा भी करेंगी। 

ये भी पढ़ें:-  Photos: ‘कांटा लगा’ गर्ल ने पूल में उतरकर पानी में भी लगाई आग

आपको बता दें कि, भारत के ठग सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ एक्टिव लुक आउट सर्कुलर है। जिसके चलते जैकलीन फर्नांडीज को पिछले साल मुंबई हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए हिरासत में ले लिया गया था। बता दें कि, हाल ही में ईडी ने उनकी 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति भी कुर्क की थी। 

ये भी पढ़ें:-  Sapna Chaudhary in Court: सपना चौधरी को होना पड़ा कोर्ट में पेश, गुपचुप तरीके से पहुंची, आखिर क्या है मामला?

Must Read: राजधानी के जेकेके में नृत्य नाटिका ‘द गेम ऑफ डाइस’ के मंचन ने महिला शक्ति को किया साकार

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :