Pali अवैध शराब तस्करी पर CID की कार्रवाई: Sikar से आलू की बोरियों के नीचे दबाकर ले जा रहे थे 50 लाख की illegal liquor, जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए की जब्त, 2 गि​रफ्तार

पुलिस टीम ने 50 लाख रुपए कीमत की शराब को पकड़ा है। इसके साथ ही पुलिस ट्रक सीज करते हुए 2 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है।

Sikar से आलू की बोरियों के नीचे दबाकर ले जा रहे थे 50 लाख की illegal liquor, जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए की जब्त, 2 गि​रफ्तार

जयपुर।
राजस्थान से गुजरात अवैध शराब तस्करी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए पाली जिले में अवैध शराब से भरे ट्रक को सीज किया है। 
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध) रविप्रकाश ने बताया कि सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस उप अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ के सुपरविजन में कार्रवाई को अंजाम दिया है। 
पुलिस टीम ने 50 लाख रुपए कीमत की शराब को पकड़ा है। इसके साथ ही पुलिस ट्रक सीज करते हुए 2 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है।


राठौड़ ने बताया कि सीआईडी को मुखबीर से सूचना मिली कि गुजरात शराब की सप्लाई की जा रही है। 
इस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए सीकर से गुजरात जा रहे एक ट्रक को पकड़ा। इस ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे शराब की 350 पेटियां छिपाकर ले जा रहे थे। 
पुलिस टीम ने पाली की स्थानीय सदर थाना पुलिस के सहयोग से ट्रक को रुकवाकर जांच की। पूछताछ पर चालक ने बताया कि वह यह अवैध शराब सीकर जिले के निमोडी कुशलपुरा निवासी देवीलाल निठारवाल से लाया है।

इसे गुजरात के जामनगर में रहने वाले ट्रक मालिक अमीन मियां पुत्र मोहम्मद मियां निवासी जूनागढ को सप्लाई करनी थी। 
चालक ने बताया कि वह पहले भी अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। 
पुलिस की टीम में हैड कांस्टेबल दुष्यन्त सिंह, शाहिद अली, शंकर दयाल शर्मा व कांस्टेबल रविन्द्र सिंह शामिल थे। 

Must Read: ऊर्जा मंत्री जी, सिरोही में 1 हजार से अधिक किसानों ने कृषि कनेक्शन के लिए  डिमांड राशि तक जमा करा दी, अब तो कनेक्शन करवा दो: सिरोही विधायक 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :