CRPF Jawan Suicide: मृतक CRPF जवान के पिता से मिले Hanuman Beniwal, परिजनों ने किया शव लेनेे से इनकार

जोधपुर में सोमवार को CRPF जवान नरेश जाट के आत्महत्या करने का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है। इस मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने आवाज बुलंद कर दी है।

मृतक CRPF जवान के पिता से मिले Hanuman Beniwal, परिजनों ने किया शव लेनेे से इनकार

जोधपुर | जोधपुर में सोमवार को CRPF जवान नरेश जाट के आत्महत्या करने का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है। इस मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने आवाज बुलंद कर दी है। बेनीवाल ने नरेश जाट को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में सीआरपीएफ के आइजी और डीआइजी को हटाने की मांग करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच हो व दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। वहीं दूसरी ओर, CRPF जवान के परिजन महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर जवान के शव को उठाने से इनकार कर दिया है। 

ये भी पढ़ें:- कन्हैयालाल मर्डर केस: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, जानें कौन पहुंचा जेल, किसे मिली रिमांड, छावनी बना परिसर

जवान के पिता से मिले बेनीवाल
आज मंगलवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे और अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे जवान के परिजनों से मिले। बेनीवाल ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि परिजनों की मांगों के लिए आंदोलन किया जाएगा। बेनीवाल ने मृतक जवान नरेश जाट के पिता लिखमाराम से जानकारी लेते हुए उन्हें आश्वस्त किया की इसमें दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश

पिता दोषियों के खिलाफ करवाया मामला दर्ज
बेनीवाल ने कहा कि, देश की रक्षा करने वाले जवान ही सुरक्षित नहीं हैं। सेना के जवानों में आत्महत्याओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बेनीवाल ने आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने के संबंध में दर्ज एफआइआर भी मंगवाई। मृतक जवान नरेश जाट के पिता लिखमाराम ने करवड़ थाना में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है गौरतलब है कि, जवान नरेश जाट ने सोमवार को तनाव में आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उसने पहले अपने क्वाटर को अंदर से लॉक कर लिया। उसके साथ उसकी पत्नी और बेटी भी मौजू थी। 

Must Read: थानेदार ने महिला से दोस्ती के लिए तोड़े सुप्रीम कोर्ट के कायदे, सुनिए आडियो पुलिस किस हद तक गिर सकती है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :