Ahmedabad वेस्टइंडीज बनाम भारत मैच: भारत बनाम वेस्टइंडीज वन डे सीरीज 6 फरवरी से होगी शुरू, सीरीज से पहले कोरोना का कहर, टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पॉजिटिव

वेस्ट इंडीज के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 6 फरवरी से वन डे सीरीज शुरू होगी। हालांकि सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम को जोरदार झटका लग गया। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज वन डे सीरीज 6 फरवरी से होगी शुरू, सीरीज से पहले कोरोना का कहर, टीम इंडिया के  कई खिलाड़ी पॉजिटिव

अहमदाबाद,  एजेंसी।
वेस्ट इंडीज के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 6 फरवरी से वन डे सीरीज शुरू होगी। हालांकि सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम को जोरदार झटका लग गया। 
टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए। ​टीम इंडिया के चार खिलाड़ियों शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड, नवदीप सैनी और श्रेयस अय्यर का नाम कोरोना पॉजिटिव में आ रहा हैं।
 वहीं बीसीसीआई ने इंडियन स्क्वॉड में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। मयंक अग्रवाल के अलावा अन्य नामों का भी ऐलान जल्द कर दिया जाएगा। 
स्टैंड बाई में शाहरुख खान और साई किशोर को मुख्य टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। कोरोना के चलते ही आज से शुरू होने वाले टीम इंडिया के अभ्यास सत्र को भी कैंसिल कर दिया गया है। 
टीम इंडिया को 6 फरवरी को अहमदाबाद में अपना 1 हजार वां वन डे मैच खेलना है। टीम इंडिया 31 जनवरी से ही अहमदाबाद पहुंच गई थी।
 वहां बायो बबल में रहने के बाद आज से अभ्यास मैच खेलना था। लेकिन टीम में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसमें बदलाव किया गया हैं । 
टीम इंडिया के धवन, गायकवाड़ और श्रेयस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इन्हें एक सप्ताह के लिए क्वारैंटाइन रहना होगा। जबकि इनकी दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही टीम मे वापसी हो पाएगी। 

रोहित शर्मा फुल टाइम वन डे कप्तान वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहली ​सीरीज खेलेंगे। यह सीरीज रोहित के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी।
भारत को 2023 में घरेलू मैदानों पर वन डे वर्ल्ड कप भी खेलना है।

Must Read: इंग्लैंड ने 9 विकेट पर 396 रन बनाकर घोषित की पारी, भारत ने बनाए 5 विकेट पर 187 रन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :