खेल: राहुल द्रविड़ भारत-पाकिस्तान मैच से पहले करेंगे वापसी : रवि शास्त्री

बीसीसीआई ने कहा कि द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं। उसने यह भी कहा कि एक बार नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद वह भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे। शास्त्री ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा। आज, इसे कोविड -19 कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है।

राहुल द्रविड़ भारत-पाकिस्तान मैच से पहले करेंगे वापसी : रवि शास्त्री
Rahul Dravid

नई दिल्ली | भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारत को कोरोना संक्रमित अपने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे।

मंगलवार दोपहर को, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि द्रविड़ 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बीसीसीआई ने कहा कि द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं। उसने यह भी कहा कि एक बार नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद वह भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Sonali Phogat Last Video: वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

शास्त्री ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा। आज, इसे कोविड -19 कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है। तीन-चार दिनों में, यह ठीक हो जाएगा, और वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

शास्त्री ने द ओवल में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे टेस्ट के दौरान खुद को कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया। उनके कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर उस समय अलग-थलग रखा गया था।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

उन्होंने कहा, जब मुझे पिछले साल कोविड हुआ था, तो मैं छह दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ गया था। और मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर मैं 6-7 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं, तो भारत के कोच भी आ जाएंगे।

भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरूआत करेगा और 31 अगस्त को क्वालीफायर टीम के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा।

Must Read: जालोर के भेटाला में चल रही 65वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे डीईओ

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :