johannesburg टेस्ट सीरीज दूसरा मुकाबला: India vs South Africa के बीच जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच, टीम इंडिया 202 पर आलआउट, अब गेंदबाजों से उम्मीद

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा हैं। टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। ऐसे में अब टेस्ट के दूसरे दिन आज गेंदबाजों से उम्मीदें लगाई जा रही है।

India vs South Africa के बीच जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच, टीम इंडिया 202 पर आलआउट, अब गेंदबाजों से उम्मीद

नई दिल्ली, एजेंसी। 
भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा हैं। टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। 
ऐसे में अब टेस्ट के दूसरे दिन आज गेंदबाजों से उम्मीदें लगाई जा रही है। टेस्ट में पहले दिन भारतीय टीम महज 202 ​रन बनाकर आलआउट हो गई।
 इसके बाद साउथ अफ्रीका की टीम ने खेलते हुए 35 रन पर अपना पहला विकेट गवा दिया। आज दूसरे दिन का मैच भारतीय गेंदबाजों पर ही केंद्रित रहेगा।
भारतीय टीम में तेज गेंदबाजों की तिकड़ी में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज के साथ ही जसप्रीत बुमराह से दर्शकों को काफी उम्मीद है।


 पहले टेस्ट में भी इन तीनों ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए जीत दर्ज करवाई थी। 
आज भी इन तीनों से पहले टेस्ट की तरह बॉलिंग करने की उम्मीद की जा रही है। जबकि शार्दूल ठाकुर और अश्विन भी इनका साथ देंगे। जोहान्सबर्ग मैदान पर भारतीय टीम पूरी तरह फ्लॉप रही।
 यहां भारतीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने अच्छी शुरुआत तो की थी, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए। खराब फॉर्म के चलते चेतेश्वर पुजारा तीन रन, अजिंक्य रहाणे 10 रन बनाकर आउट हो गए। 
इन दोनों को ओलिवियर ने लगातार दो गेंदों पर पवेलियन भेज दिया था। इनके बाद हनुमा विहारी और राहुल ने चौथे विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी की,लेकिन विहारी भी जल्दी 20 रन बनाकर आउट हो गए। 
इसके बाद ऋषभ पंत केवल 17 रन बनाकर जेंसन की गेंद पर आउट हो गए। आर अश्विन ने आक्रामक अंदाज में खेलते हुए भारत का स्कोर सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया। 
जसप्रीत बुमराह नाबाद 14 रन बनाए। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका बनाम भारत के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। 
इस दूसरे टेस्ट में विराट कोहली की केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे है। कोहली की चोट के पीठ में अकड़न के चलते इस टेस्ट से बाहर रखा गया है। 

Must Read: भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर सिंधु ने टो​क्यो ओलिंपिक में जीता ब्रॉन्ज मेडल, मीराबाई, लवलीना के बाद भारत का तीसरा पदक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :