आईपीएल में आज हैदराबाद बनाम कोलकाता: आईपीएल में आज कोलकाता का मुकाबला हैदराबाद से, खराब शुरूआत के बाद पिछले दो मैचों में हैदराबाद का शानदान प्रदर्शन

आईपीएल में आज कोलकाता का मुकाबला हैदराबाद की टीम से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद टीम शुरूआती दो मैचों में खराब फॉर्म से जूझती नजर आ आई, लेकिन इसके बाद के दोनों मैचों में शानदार वापसी की।

आईपीएल में आज कोलकाता का मुकाबला हैदराबाद से, खराब शुरूआत के बाद पिछले दो मैचों में हैदराबाद का शानदान प्रदर्शन

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल में आज कोलकाता का मुकाबला हैदराबाद की टीम से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद टीम शुरूआती दो मैचों में खराब फॉर्म से जूझती नजर आ आई, लेकिन इसके बाद के दोनों मैचों में शानदार वापसी की। हैदराबाद ने चेन्नई और लखनउ को हराकर आईपीएल में अपनी टीम उपस्थिति दर्ज कराई। 
हैदराबाद में इस बार स्टार खिलाड़ियों की कमी देखने को मिल रही है। वहीं इसके विपरीत कोलकाता टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी शामिल है। कोलकाता टीम को तीन मैचों में जीत तो दो में हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की टीम में टॉप पर रसेल तथा कमिंस ने बल्लेबाजी को संभाला। हैदराबाद और कोलकाता के बीच 21 मुकाबले खेले गए है। इनमें से 14 में तो कोलकाता तथा 7 में हैदराबाद की जीत हुई। पिछले 6 मुकाबले में पांच में कोलकाता की जीत हुई।


हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल में अपने 2 हजार रन पूरे करने से केवल 8 रन ही दूर हैं।
आज के मैच में जीत की पटरी पर लौटने के लिए कोलकाता की टीम हरसंभव प्रयास करेगी। अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म परेशानी बनी हुई है। कप्तान श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक अवश्य लगाया, लेकिन उनकी स्ट्राइक रेट रनरेट  के हिसाब से कम है। 
इधर, गुरुवार को खेले गए राजस्थान बनाम गुजरात मैच में राजस्थान की हार हुई। गुजरात ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया। गुजरात ने राजस्थान को 193 रनों का लक्ष्य दिया था, इसके जवाब में राजस्थान की टीम 155 रन ही बना पाई। राजस्थान को जीत के लिए 10 रन प्रति ओवर की जरूरत थी। बटलर ने 24 गेंदों पर 54 रन बनाकर शानदार शुरुआत तो की, लेकिन दूसरे छोर पर पडिक्कल बिना खाता खोले ही आउट हो गए। इसके बाद कप्तान ने तीसरे नंबर पर अश्विन को बल्लेबाजी करने भेज दिया। अश्विन 8 गेंद पर आठ रन बनाकर आउट हो गए। 

Must Read: विंबलडन के फाइनल में ऑस्टे्रलिया की ऐश्ले का मुकाबला चेक रिपब्लिक की कैरोलिना से 

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :