सार्वजनिक निर्माण विभाग ने दिया नोटिस: रानीवाड़ा क्षेत्र में ठेकेदार ने सड़कों की नहीं की मरम्मत, सार्वजनिक निर्माण विभाग ने जारी किया नोटिस, गारंटी अवधि में करनी थी सड़कों की मरम्मत

रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में कुल 205.48 किमी लम्बाई की 66 सड़कें गारण्टी अवधि में है। इनमें से वर्तमान में 12.90 किमी लम्बाई की 11 सड़कें आंशिक क्षतिग्रस्त है। इससे संबंधित ठेकेदार द्वारा गारण्टी अवधि में मरम्मत कार्य नहीं किया गया।

रानीवाड़ा क्षेत्र में ठेकेदार ने सड़कों की नहीं की मरम्मत, सार्वजनिक निर्माण विभाग ने जारी किया नोटिस, गारंटी अवधि में करनी थी सड़कों की मरम्मत

जयपुर।
सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव ने विधानसभा में बताया कि रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में कुल 205.48 किमी लम्बाई की 66 सड़कें गारण्टी अवधि में है।
इनमें से वर्तमान में 12.90 किमी लम्बाई की 11 सड़कें आंशिक क्षतिग्रस्त है। इससे संबंधित ठेकेदार द्वारा गारण्टी अवधि में मरम्मत कार्य नहीं किया गया।
ऐसे में विभाग की ओर से संबंधित ठेकेदार को नोटिस जारी किया गया है। जाटव ने बताया कि मरम्मत का कार्य 15 फरवरी 2022 तक पूर्ण करवाया जाना लक्षित है। जाटव ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी सदन के सभा पटल पर रखी।
सार्वजनिक निर्माण मंत्री जाटव ने शुक्रवार को विधान सभा में प्रश्नकाल के दौरान विधायक नारायण सिंह देवल के मूल प्रश्न के लिखित जवाब में बताया कि उक्त विधान सभा क्षेत्र में गारण्टी अवधि में क्षतिग्रस्त 63.54 किमी लम्बाई की कुल 55 सड़कों का मरम्मत कार्य संबंधित संवेदकों द्वारा कर दिया गया है।
इसके साथ ही जाटव ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी सदन के सभा पटल पर रखी।

Must Read: Sirohi के स्वरूपगंज पुलिस थाना इलाके में महिला शिक्षक से 2.27 लाख रुपए की आनलाइन ठगी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :