भीलवाड़ा: लग्जरी कार से आ रही थी 166 किलो अफीम, एस्कॉर्ट कर रही थी बिना नंबर की कार

पुलिस ने भीलवाड़ा जिले में एक लग्जरी कार से 166.300 किलोग्राम अफ़ीम डोडाचूरा बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने तस्करी में एस्कोर्ट कर रही एक अन्य कार को भी जब्त किया है और कार में सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

लग्जरी कार से आ रही थी 166 किलो अफीम, एस्कॉर्ट कर रही थी बिना नंबर की कार

मांडलगढ़ | राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधि बेखौफ होकर अपराध करने में लगे हैं। रविवार को प्रदेश में ऊंटों से भरे ट्रक को जब्त करने के बाद अब राज्य पुलिस ने भीलवाड़ा जिले में एक लग्जरी कार से 166.300 किलोग्राम अफ़ीम डोडाचूरा बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने तस्करी में एस्कोर्ट कर रही एक अन्य कार को भी जब्त किया है और कार में सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा के मांडलगढ़ उपखण्ड के काछोला थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सूचना के आधार पर एक लग्जरी कार का पीछा कर पकड़ा तो चौंक गई। कार से पुलिस को 166.300 किलोग्राम अफ़ीम डोडाचूरा बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में एस्कॉर्ट कर रही कार में सवार अंतिम कुमार धाकड़ और कमलेश माली को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ये सिंगोली मध्य प्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: मोबाइल बैटरी में धमाके के साथ ब्लास्ट, ऑपरेशन कर काटनी पड़ी 5वीं कक्षा के बच्चे की हथेली

पीछा किया तो कार छोड़ भाग निकला चालक
काछोला पुलिस के मुताबिक, एनडीपीएस एक्ट और  जुआ अधिनियम हेतु अभियान चलाया जा रहा हैं। अभियान के दौरान रविवार को काछोला थाना अधिकारी दिलीप सिंह द्वारा गठित एक टीम ने एक बिना नम्बर की कार को एस्कॉर्ट करते हुए दूसरी कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन दोनों कारों के चलकों ने गाड़ी को रोकने के बजाए भगा लिया। बाद में पुलिस ने पीछा किया तो डोडाचूरा से भरी कार को छोड़ कर चालक फरार हो गया। जिसे पुलिस ने धर दबोच लिया और अफ़ीम डोडाचूरा जब्त किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी हैं।

ये भी पढ़ें:-  Rain Alert: राजस्थान पहुंचा मानसून! कभी भी शुरू हो सकती है झमाझम, यहां भारी बारिश का अलर्ट

Must Read: प्रोटोकॉल का निर्वहन नही करना माउंट आबू नगरपालिका आयुक्त को पड़ा महंगा, जिला कलेक्टर ने आयुक्त को जारी किया 17 सीसीए नोटिस

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :