crime स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी: Barmer में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 9 यु​वतियों सहित 17 को किया गिरफ्तार

Barmer जिले में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस ने पचपदरा और बालोतरा में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने के मामले में 9 युवतियों को गिरफ्तार किया।

Barmer  में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 9 यु​वतियों सहित 17 को किया गिरफ्तार

बाड़मेर। Barmer Sex Racket
जिले में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और सेक्स रैकेट का खुलासा किया।
पुलिस ने पचपदरा और बालोतरा में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने के मामले में 9 युवतियों को गिरफ्तार किया।
इसके साथ ही पुलिस ने 6 ग्राहक सहित 7 युवकों को भी सेंटर से गिरफ्तार किया है। 
बालोतरा डिप्टी धनफूल मीणा ने बताया कि मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस को बालोतरा शहर और पचपदरा में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिली।
पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर सूचना को पुख्ता किया और टीम बनाकर शनिवार रात 9 बजे कार्रवाई की। पुलिस ने बालोतरा के नया बस स्टैंड पर संचालित स्पा सेंटर से तीन युवती और एक युवक को पकड़ा है।

जबकि पचपदरा बाइपास स्थित पायल स्पा सेंटर से 6 युवतियां व 7 युवकों को गिरफ्तार किया हैं। स्पा सेंटर संचालक युवक व युवती गंगानगर निवासी है। 
पुलिस के मुताबिक पचपदरा में रिफाइनरी के चलते पिछले छह माह में  पचपदरा के साथ बालोतरा में दर्जन से अधिक स्पा सेंटर शुरू हो गए।

Barmer Sex Racket

स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर अनैतिक कार्य किए जाने लगे। स्पा पर वैश्यावृति का धंधा करने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
पुलिस ने वैश्यावृति में मुंबई, पश्चिम बंगाल की युवतियों को हिरासत में लिया है। 

5 दिन पहले भी बाड़मेर पुलिस ने शहर से स्पा सेंटर पर कार्रवाई की थी। पुलिस ने 4 युवतियां सहित 9 जनों को गिरफ्तार किया था।

Must Read: Child Porn वीडियो देखने और वायरल करने के मामले में एसओजी ने जयपुर के युवक को किया गिरफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :