कलेक्टर ने दिया आश्वासन : कांग्रेस नेता श्रवण राठौड़ ने कलेक्टर जैन से मिलकर भीनमाल शहर में दो नई इंदिरा रसोई शुरू करने की रखी मांग

राठौड़ ने कलेक्टर से मिलकर भीनमाल के सरकारी अस्पताल और करड़ा रोड चौराहा के समीप नई इंदिरा रसोई शुरू करने की मांग रखीं। राठौड़ ने कहा कि इससे शहर में बाहर से आकर पढ़ने वाले स्टूडेंट्स, नौकरीपेशा और मजदूर वर्ग को फायदा होगा।

कांग्रेस नेता श्रवण राठौड़ ने कलेक्टर जैन से मिलकर भीनमाल शहर में दो नई इंदिरा रसोई शुरू करने की रखी मांग

जालोर/  भीनमाल | राज्य सरकार की ओर से जरूरतमंद और गरीबों के लिए 8 रुपये में भरपेट भोजन उपलब्ध कराने को लेकर शुरू इंदिरा रसोई का विस्तार करने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता श्रवण सिंह राठौड़ ने कलेक्टर निशांत जैन से मुलाकात की।

राठौड़ ने कलेक्टर से मिलकर भीनमाल के सरकारी अस्पताल और करड़ा रोड चौराहा के समीप नई इंदिरा रसोई शुरू करने की मांग रखीं। राठौड़ ने कहा कि इससे शहर में बाहर से आकर पढ़ने वाले स्टूडेंट्स, नौकरीपेशा और मजदूर वर्ग को फायदा होगा।

सामाजिक कार्यकर्ता एवं कांग्रेस नेता श्रवण सिंह राठौड़ ने मांग पत्र में कलेक्टर निशांत जैन से कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जरूरतमंद लोगों को 8 रुपये मात्र में शुद्ध, गुणवत्तायुक्त और पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने को लेकर जो इंदिरा रसोई शुरू की है।

Must Read : भीनमाल में नर्मदा जल में देरी से नाराज कांग्रेस नेता श्रवण सिंह राठौड़ कलेक्टर से मिले,  सत्याग्रह की चेतावनी

उससे प्रतिदिन लाखों लोगों को बड़ी सहूलियत हो रही है। राठौड़ हमारे भीनमाल शहर में भी बस स्टैंड के समीप सुचारू तरीके से इंदिरा रसोई चल रही है। लोग सरकार के इस इंदिरा रसोई की बड़ी सराहना कर रहे हैं।

उन्होंने कलेक्टर से अनुरोध किया की भीनमाल के   बड़े सरकारी अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग ईलाज़ के लिए दूर दराज बाहर से आते है। वहां मरीज और उनके परिजन की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए अस्पताल परिसर या नज़दीक एक इंदिरा रसोई की शुरुआत कराई जाए, जिससे लोगों को सस्ती दरों में भरपेट गुणवत्तापूर्ण भोजन मिल सकें। सर ये बहुत आवश्यक है।

इसी तरह करड़ा रोड पर भी एक इंदिरा रसोई की आवश्यकता है। राठौड़ ने कहा कि भविष्य में जब सम्भव हो तब  बागोड़ा और रामसीन कस्बे में भी जरूरतमंद लोगों और स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए नई सरकारी इंदिरा रसोई शुरू करवाई जाए।

राठौड़ ने मांग पत्र में कहा कि मुझे पूर भरोसा है कि गहलोत सरकार की संवेदनशील और गरीब हितेषी नीतियों के अनुरूप इन मांगों पर आप सकारात्मक रुख अपनाते हुए जल्दी निर्णय लेंगे।

Must Read: रोटी कमाने गुजरात गए फुटपाथ  पर सो रहे 15 राजस्थानियों को डम्पर ने कुचला, कई घायल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :