कई इलाकों में प्रदर्शन: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर हैदराबाद में गरमाया माहौल, भाजपा MLA टी राजा गिरफ्तार

तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा के द्वारा दिए विवादित बयान के बाद मामला गर्मा गया है। जिसके बाद एक्शन लेते हुए हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने बीजेपी विधायक टी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। 

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर हैदराबाद में गरमाया माहौल, भाजपा MLA टी राजा गिरफ्तार

हैदराबाद | देश में एक बार फिर से धार्मिक मुद्दे को लेकर राजनीति गरमा गई है। हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि यहां सड़कों पर लोग उतर आए हैं और प्रदर्शन शुरू हो गया है। तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा के द्वारा दिए विवादित बयान के बाद मामला गर्मा गया है। जिसके बाद एक्शन लेते हुए हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने बीजेपी विधायक टी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। 

हैदराबाद दक्षिण क्षेत्र पुलिस का कहना है कि, पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए विधायक राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीती रात साउथ जोन डीसीपी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया गया था।

हैदराबाद के कई इलाकों में प्रदर्शन
हैदराबाद में टी राजा के इस बयान के खिलाफ सोमवार शाम से ही प्रदर्शन जारी है। टी राजा पर आरोप है कि उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में पैंबम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। टी राजा के विवादित बयान से गुस्साए लोगों ने हैदराबाद के दबीरपुरा भवानी नगर के अलावा कई इलाकों में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में एआइएमआइएम के नेता भी शामिल थे। 

कौन हैं टी राजा?
भाजपा विधायक टी राजा सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है और वे अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। टी राजा तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं। अब उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के हैदराबाद में हुए एक शो से पहले बोल दिया था कि वो हैदराबाद में उनका शो नहीं होने देंगे। जिसके बाद तेलंगाना में माहौल गरमा गया था।

Must Read: उद्धव ठाकरे को झटका! बागी विधायक का दावा, 12 सांसद शामिल होंगे शिंदे खेमे

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :