टीवी धारावाहिक: दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन में होली के स्पेशल सीक्वेंस, शिवा और अर्जुन के बीच मुकाबला

सेट को होली के ब्यूटीफुल डेकोरेशन से सजाया गया है। हम यहां लठमार होली मनाते हैं। चूंकि रसाल की तकरार अर्जुन और उनकी मां के साथ चल रही है, इसलिए लठमार होली के बहाने रसाल अपनी सारी भड़ास अर्जुन को डंडे से पीटकर निकाल देती है।

दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन में होली के स्पेशल सीक्वेंस, शिवा और अर्जुन के बीच मुकाबला
Dangal TV

Mumbai |  दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन रसाल अपने भाई की ढाल में होली स्पेशल कई एपिसोड देखने को मिलने वाले है। कई दिनों तक होली का सीन फ़िल्माया गया जिसमें ट्विस्ट भी है। सभी कलाकारों ने सेट पर ही रंगों का पर्व मनाया।

गुड़ा केसर सिंह गांव के लोगों ने परम्पराओं को दिया विशिष्ट रूप, कुप्रथाओं में बदलती जा रही परम्पराओं में अनूठा सुधार
शिवा ने बताया कि हमने अपने शो के लिए होली स्पेशल सीक्वेंस शूट किया जहां हम सब ने लठमार होली खेली, जहां रसाल अर्जुन को लठ से पीटने जाती है कि एक ट्विस्ट आता है। आप लोग यह स्पेशल एपिसोड अवश्य देखें, काफी मजा आने वाला है।

इस एपिसोड में अर्जुन और शिवा के बीच रस्सी खींचने का एक रोमांचक खेल भी होता है। उसी वक्त अर्जुन की मां और शिवा की बहन रसाल भी इस खेल में शामिल हो जाती हैं। हमें शूट करते हुए काफी मजा आया मुझे विश्वास है कि दर्शकों को भी पसन्द आएगा। ऑडिएंस द्वारा शो को काफी प्यार मिल रहा है, हमारा काम भी काफी बढ़ गया है, हमें होली की छुट्टी भी नहीं मिली और हमने सेट पर ही साथी कलाकारों के साथ होली मनाई।

रसाल ने बताया कि सेट को होली के ब्यूटीफुल डेकोरेशन से सजाया गया है। हम यहां लठमार होली मनाते हैं। चूंकि रसाल की तकरार अर्जुन और उनकी मां के साथ चल रही है, इसलिए लठमार होली के बहाने रसाल अपनी सारी भड़ास अर्जुन को डंडे से पीटकर निकाल देती है।

यह काफी इंटरेस्टिंग सीन है उसके बाद भाई बहन का डांस भी है। हम सब होली पर घर से दूर थे लेकिन हमने अपनी रक्षाबन्धन फॅमिली के साथ होली मनाई। रियल लाइफ में हालांकि मैं रंगों से ज्यादा नहीं खेलती मगर उस दिन बनने वाले पकवान काफी पसन्द हैं।

कनक ने कहा कि मेरी बहन कंगना मेरे ससुराल होली मनाने आई है, तो मैं काफी खुश हू। जैसे कनक पहले मस्तीखोर हुआ करती थी कंगना भी उसी तरह की है। किसी को नहीं पता कि वह क्या कारनामे करने वाली है।

होली मुझे बहुत पसन्द रही है, बचपन से लेकर अब तक शायद ही कभी ऐसा साल गया होगा जब मैंने अपने घरवालों के साथ होली नहीं मनाई। लेकिन इस बार रक्षाबंधन की शूटिंग करते हुए सेट पर हमने होली मनाई और खूब धमाल किया।

कंगना ने कहा कि मैं गांव में ही पली बढ़ी हूँ और अपनी बहन कनक के घर आई हूँ। उसकी भी अपनी एक कहानी आगे दर्शकों को देखने को मिलेगी। निशांत, वैशाली, वर्षा के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है इसलिए सेट पर काफी पॉज़िटिव माहौल रहता है। पहली बार होली के दिन हमने काम किया और सेट पर पूरी यूनिट के साथ होली का उत्सव मनाया।

अर्जुन ने बताया कि बहुत ज्यादा गर्मी में हमने होली के सीक्वेंस की शूटिंग कई दिनों तक की। रसाल के साथ जो मेरी अनबन चल रही है उसको भी इस सीन में दिखाया गया है। रस्सी खींचने के खेल में एक तरफ मैं और मेरी माँ हैं तो दूसरी तरफ रसाल और शिवा हैं। इस बार हमारी वर्किंग होली रही, लेकिन ठीक है कभी कभी त्योहारों पर काम करना भी अच्छा रहता है। शूट के बाद सेट पर हमने काफी धूमधाम से होली का पर्व मनाया।

दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबन्धन में नायरा बनर्जी, निशांत मल्कानी, वर्षा शर्मा, वैशाली ठक्कर, अभिषेक शर्मा, सोनवीर वढेरा, देबलीना चटर्जी नजर आते हैं।

दंगल टीवी पर धारावाहिक रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे प्रसारित किया जाता है।

Must Read: 25 अगस्त को लाइगर धमाल मचाएगी, मेरी गारंटी है : विजय देवरकोंडा

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :