गैंगस्टर ने रिश्तों को किया तार—तार: राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट के चचेरे भाई ने अपनी ही भतीजी से किया दुष्कर्म, 19 साल की भतीजी ने दर्ज कराया मुकदमा तो सीकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

गैंगवार में शामिल गैंगस्टर रिश्ते में लगने वाली 19 साल की भतीजी से रेप केस में गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने 8 साल तक डरा धमका कर रेप करने और यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। जब पीड़िता के परिजनों ने मोबाइल पर दोनों की चैट देखी, तो मामले का खुलासा हुआ।

राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट के चचेरे भाई ने अपनी ही भतीजी से किया दुष्कर्म, 19 साल की भतीजी ने दर्ज कराया मुकदमा तो सीकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर।
गैंगवार में शामिल गैंगस्टर रिश्ते में लगने वाली 19 साल की भतीजी से रेप केस में गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने 8 साल तक डरा धमका कर रेप करने और यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। जब पीड़िता के परिजनों ने मोबाइल पर दोनों की चैट देखी, तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद थाने पर पीड़िता ने बयान दर्ज कराए। पुलिस ने ओमप्रकाश उर्फ ओमा ठेहट उर्फ जीवण जाट को पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। मामला सीकर के उद्योगनगर थाना इलाके का है। 
पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का राइट हैंड और चचेरा भाई है। ओमा रिश्ते में लगने वाली भतीजी के साथ पिछले 8 साल से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता ने बयान में बताया कि जब वह 11 साल की थी। उसे अकेले कमरे में पकड़ लिया। उसी समय पहली बार दुष्कर्म किया था। पीड़िता का कहना है कि तब वह छोटी थी। किसी चीज की समझ भी नहीं थी। उसके साथ लगातार दुष्कर्म हो रहा था। जब चाचा मौका पाता, उसका शोषण करता था। जब उसने घरवालों को शिकायत करने की बात कही तो डराया-धमकाया। चाचा सबके सामने तो अच्छे से पेश आता, लेकिन जैसे ही अकेली मिलती, वह शैतान हो जाता था। आप को बता दें कि  ओमा ठेहट शातिर अपराधी है। राजू ठेहट की पूरी गैंग को ओमा ही संभालता है। रानोली थाने का हिस्ट्रीशीटर ओमा का गांव बराल है। बलवीर बानूड़ा हत्याकांड में ​​मास्टरमाइंड ओमा ही था। वहीं, सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्र पर हमला कराने वाला भी ओमा ही था। इस मामले में ओमा फिलहाल जमानत पर है।

Must Read: कुछ भाजपाइयों सहित 28 पार्षद सभापति गोविंद टांक से नाराज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :