किसानों के मुद्दे उठाए: भारतमाला प्रोजेक्ट में किसानों की जमीन पर राजनाथसिंह से हस्तक्षेप की अपील की प्रवासी नेता गंगासिंह काठाड़ी ने

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय रक्षा मंत्री (भारत सरकार) राजनाथ सिंह से मुलाकात कर प्रवासी नेता गंगासिंह काठाड़ी और भारतीय युवा मोर्चा बालोतरा के अध्यक्ष सोहनसिंह भायल सिवाना ने कई मुद्दों पर चर्चा की।

भारतमाला प्रोजेक्ट में किसानों की जमीन पर राजनाथसिंह से हस्तक्षेप की अपील की प्रवासी नेता गंगासिंह काठाड़ी ने
रक्षामंत्री राजनाथसिंह से मुलाकात करते राजस्थान के नेता गंगासिंह काठाड़ी और सोहनसिंह भायल सिवाना

नई दिल्ली | भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय रक्षा मंत्री (भारत सरकार) राजनाथ सिंह से मुलाकात कर प्रवासी नेता गंगासिंह काठाड़ी और भारतीय युवा मोर्चा बालोतरा के अध्यक्ष सोहनसिंह भायल सिवाना ने कई मुद्दों पर चर्चा की।
काठाड़ी ने बताया कि रक्षामंत्री को हमने सिवाना विधानसभा से निकल रही भारत माला सड़क परियोजना में किसानों को जमीन का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की। साथ ही मिठोडा स्थित हाइवे 3 ए सर्वे के अनुसार सर्किल डबल ट्रम्प पेड को यथावत रखने के लिए सड़क एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को अवगत कराने की मांग की। इस मौके पर राजनाथसिंह ने राजस्थान की राजनीति को लेकर भी चर्चा की और उन्होंने खेती से जुड़े पहलुओं पर जानकारी लेने में उत्साह दिखाया। काठाड़ी और भायल ने क्षेत्र में अनार की खेती को लेकर चर्चा की। रक्षामंत्री ने भायल से मारवाड़ और मालाणी क्षेत्र में संगठन के मुद्दे पर भी लम्बी बात की।