Jodhpur इलेक्ट्रोनिक शोरूम में आग: जोधपुर के व्यस्ततम बाजार में इलेक्ट्रोनिक शोरूम में लगी आग

शहर में आज एक इलेक्ट्रोनिक शोरूम में अचानक आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने आवश्यक कदम उठाए। जानकारी के मुताबिक जोधपुर के व्यस्ततम इलाके ओल्ड हाईकोर्ट रोड पर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि लपटें दूर से दिख रही थीं। हालात को देखते हुए पुलिस ने

जोधपुर के व्यस्ततम बाजार में इलेक्ट्रोनिक शोरूम में लगी आग

जोधपुर। 
शहर में आज एक इलेक्ट्रोनिक शोरूम में अचानक आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने आवश्यक कदम उठाए। जानकारी के मुताबिक जोधपुर के व्यस्ततम इलाके ओल्ड हाईकोर्ट रोड पर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि लपटें दूर से दिख रही थीं। हालात को देखते हुए पुलिस ने यातायात डायवर्ट कर दिया। वहीं दूसी आरे मौके पर 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिनर्वा कॉम्पलेक्स के सामने जेके इलेक्ट्रॉनिक के शोरूम में गुरुवार शाम 5 बजे अचानक आग लग गई। धुआं उठता देख भीड़ भी जुट गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

शोरूम के कर्मचारियों व पड़ोस के लोगों ने सामान बचाने की कोशिश की, पर आग की लपटे तेज होने पर अधिकांश सामान जल गया। सूचना मिलते ही पहले दमकल मौके पर पहुंची लेकिन आग बेकाबू हो गई। इसके बाद देखते देखते 8 अन्य दमकलों को बुलाया गया। इसके बावजूद आसपास की कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है। व्यस्त मार्ग होने के कारण मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है। पुलिस ने यातायात को डायवर्ट किया है। ताकी राहत कार्य तेजी से चलाया जा सके। पुलिस को लोगों को वहां से हटाने के लिए जूझना पड़ रहा है।

Must Read: जालोर डिस्कॉम के सुप्रिडेंट पर एसीबी का शिकंजा, ठेकेदार के मार्फ़त लेता था रिश्वत, एसीबी ने धर दबोचा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :