Sad: चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर पर पशु तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, मौके पर मौत

रांची में पशु तस्करों ने एक महिला सब-इंस्पेक्टर को रौंद दिया है जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। ये घटना बिल्कुल हरिणाया के नूंह जैसी है। जिसमें बीते दिन पत्थरों के तस्कर ने डीएसपी को डंपर से कुचल कर मार दिया था।

चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर पर पशु तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, मौके पर मौत

रांची | देश में तस्करों और माफियाओं का राज बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते अब ये लोग किसी की भी जान लेने से नहीं डर रहे हैं। हरियाणा के बाद अब झारखंड के रांची से एक हैरान करने वाली बड़ी खबर सामने आई है। जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। रांची में पशु तस्करों ने एक महिला सब-इंस्पेक्टर को रौंद दिया है जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। ये घटना बिल्कुल हरिणाया के नूंह जैसी है। जिसमें बीते दिन पत्थरों के तस्कर ने डीएसपी को डंपर से कुचल कर मार दिया था।

जानकारी के अनुसार, महिला सब-इंस्पेक्टर जिनका नाम संध्या टोपनो था वे तुपुदाना के हुलहुंदु में वाहन चेकिंग के लिए ड्यूटी पर तैनात थी। इस दौरान पशु तस्करी करने वाले एक वाहन ने उन्हें रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

ये भी पढ़ें:- हे भगवन: कोरोना से व्यापार ठप, बिजनेसमैन ने परिवार समेत कार में बैठकर लगाई आग, मौत

पुलिस ने वाहन को रोका तो चढ़ा दिया ऊपर
जानकारी में सामने आया है कि, सिमडेगा से फरार पशु तस्करी वाहन को जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो चालक ने महिला एसआई पर ही वाहन को चढ़ा दिया। पशु तस्करी कर ले जाये जा रहे इस वाहन की खूंटी और बसिया पुलिस भी पीछा कर रही थी। 

ये भी पढ़ें:- कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भारत को बड़ा झटका, धनलक्ष्मी का डोप टेस्ट आया पॉजिटिव

वाहन चालक गिरफ्तार
ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाली 2018 बैच की एसआई संध्या टोपनो तुपुदाना थाने में कार्यरत थी। इस घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक को पुलिस ने आखिरकार धर दबोच लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Must Read: झारखंड में सीएम कुर्सी संकट के बीच कांग्रेस बोली: चुनाव आयोग के फैसले का होगा स्वागत

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :