शादीशुदा है, पति का घर छोड़ पीहर में थी: कलयुगी बेटी पर हुआ इश्क का भूत सवार, माता-पिता ने समझाया तो प्रेमी से करवा दी हत्या

श्रीगंगानगर जिले में अवैध संबंधों लेकर एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। जिसमें एक कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ अवैध संबंध में रौड़ा बन रहे अपने पिता की हत्या करवा दी। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

कलयुगी बेटी पर हुआ इश्क का भूत सवार, माता-पिता ने समझाया तो प्रेमी से करवा दी हत्या
Demo Pic

श्रीगंगानगर | राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अवैध संबंधों लेकर एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। जिसमें एक कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ अवैध संबंध में रौड़ा बन रहे अपने पिता की हत्या करवा दी। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, जिले के अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव छह एपीएम में बेटी के साथ अवैध संबंध रखने वाले प्रेमी ने उसके कहने पर उसी के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। 

लोगों ने धर दबोचा हत्यारा प्रेमी
यह घटना मंगलवार आधी रात के करीब की बताई जा रही है। रात के अंधेरे में बेटी ने अपने प्रेमी और अन्य दो दोस्तों के साथ मिलकर पिता की बेरहमी से हत्या करवा दी। लेकिन गोली चलने की आवाज से घर के सदस्यों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और हत्यारे प्रेमी को धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच अन्य दो आरोपी मौका पा कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी व मृतक की बेटी को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें:- Rakshabandhan 2022 : महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन पर एक और मुफ्त सौगात

शादीशुदा है बेटी, दो माह से पति का घर छोड़ पीहर में थी
पुलिस के अनुसार, मृतक चौना राम ने अपनी बेटी की शादी लगभग 12 साल पहले चार एमडी घड़साना के रहने वाले डूंगरराम के साथ कर दी थी। चौनाराम की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि उसकी बेटी रोशनी उर्फ देविका का चाल चलन सही नहीं है। अवैध संबंधों के चलते पति से मनमुटाव होने पर वह पिछले दो महीने से पीहर में ही रह रही थी। यहां भी उसका गुरतेज सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बेटी पर इश्क का भूत सवार, नहीं मानी माता-पिता की बात
माता-पिता को बेटी की इस करतूत का पता लगने पर उन्होंने मंगलवार को बेटी को समझाया, लेकिन बेटी के सर पर इश्क का भूत सवार था। उसने अपने प्रेमी गुरतेज सिंह को फोन पर घरवालों द्वारा उसके साथ मारपीट की शिकायत कर दी। बस फिर क्या था प्रेमी गुरतेज सिंह अपने साथ दो अन्य लोगों को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया और प्रेमिका के पिता को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें:- जल्द होगा मंत्रियों का शपथ ग्रहण: सीएम पद की शपथ लेते ही नीतीश कुमार का BJP पर ताबड़तोड़ हमला, कहा- 2014 में आने वाले 2024 में नहीं रहेंगे

Must Read: अवैध वसूली की शिकायत पर खान विभाग के फोरमैन और चालक को दबोचा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :