Diwali @ एक्ट्रेस एकता जैन को शुभकामनाएं: मशहूर एक्ट्रेस एकता जैन को दिवाली तोहफा, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन फॉलोअर्स, दिवासी सीक्वेंस के फोटो शूट

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता जैन को उनके फैंस ने दिवाली तोहफा दिया हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एकता जैन के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो चुक है।

मशहूर एक्ट्रेस एकता जैन को दिवाली तोहफा, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन फॉलोअर्स, दिवासी सीक्वेंस के फोटो शूट

मुंबई, एजेंसी। 
टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता जैन को उनके फैंस ने दिवाली तोहफा दिया हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एकता जैन के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो चुक है। अभिनेत्री एकता जैन ने मुंबई के स्टूडियो पर दिवाली स्पेशन फोटो शूट करवाया है। एकता जैन का दिवाली सीक्वेंस   फोटोशूट में उनका कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी में बेहतरीन लुक नजर आ रहा है। मीडिया से बात करते हुए एकता जैन ने बताया कि मेरे फेसबुक पेज पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए मैं सभी फैंस को दिल से शुक्रिया अदा कहती हूँ।

दीपावली के अवसर पर मेरे लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है। एकता ने कहा कि मैं फैन्स से यही कहूँगी कि आप लोगों यूं ही प्यार करते रहे। सोशल मीडिया पर शेयर की गई जानकारी पर कमेंट्स करते रहेंं। लाखों फॉलोअर्स जुड़ने के बाद मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है कि मैं उन्हें अच्छी और मनोरंजन चीजें दिखाऊँ। मैं हमेशा पॉज़िटिव चीजें दिखाती हूँ और सोशल मैसेज के साथ पेश करती हूँ। मैं निगेटिव चीजों को कभी नहीं दिखाती। मैंने जितनी पोस्ट भी की है, या जब भी लाइव गई हूं, मैंने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि उससे किसी को बुरा न लगे, किसी के दिल को ठेस न पहुँचे। महिला सशक्तिकरण के बारे में मैं अक्सर बातें करती हूं तो लोग मुझे फेमिनिस्ट कहते हैं, लेकिन मैं हर किसी के साथ हूँ, नाम के अनुसार हमें एकता बनाकर रखना चाहिए।"


फुलझड़ी के साथ एकता जैन
फुलझड़ी जलाते हुए एकता जैन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने आगे कहा कि आज दीपावली का स्पेशल फ़ोटो शूट है। कोरोना काल और लॉक डाउन के बाद इस साल दीवाली ऐसा पहला त्योहार है जो खुशियों और हर्षोल्लास के साथ हर कोई मना रहा है। क्योंकि हमारी ज़िंदगी की गाड़ी वापस पटरी पर आई है। मैं तमाम लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं। आप सभी सेफ दीवाली मनाएं।" गौरतलब है कि अब तक दर्जनों टीवी धारावाहिकों में बतौर एक्ट्रेस अपनी प्रतिभा दिखा चुकी एकता जैन की 3 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डायरेक्टर मनोज शर्मा की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म खली बली में वह धर्मेंद्र, मधु , रजनीश दुग्गल के साथ दिखाई देंगी. वहीँ डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह की फिल्म त्राहिमाम और शतरंज में भी उनकी अहम भूमिकाएं हैं। फिल्म शतरंज में इंस्पेक्टर तो त्राहिमाम में वकील का रोल एकता जैन ने किया है। एकता जैन सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं और बहुत ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। फेसबुक पर इन के फोलोवेर्स एक मिलियन से ज्यादा हो गए हैं वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके काफी फॉलोवर्स हैं।

Must Read: राजस्थान रोडवेज में पिता की जगह विवाहित पुत्री को मिली अनुकंपा नियुक्ति, सीएम गहलोत ने नियमों में दी छूट

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :