बाली विधानसभा क्षेत्र: एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष ने बाली में की जनसुनवाई, बाली में चुनाव पर की चर्चा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने बाली विधानसभा क्षेत्र में जनसुनवाई की। उन्होंने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जनहित के मुद्दों पर स्थानीय अधिकारियों से बात करके उन्हें निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष ने बाली में की जनसुनवाई, बाली में चुनाव पर की चर्चा
जनसुनवाई के दौरान अधिकारियों को फोन पर निर्देश देते एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत

पाली | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने बाली विधानसभा क्षेत्र में जनसुनवाई की। उन्होंने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जनहित के मुद्दों पर स्थानीय अधिकारियों से बात करके उन्हें निस्तारण के लिए निर्देशित किया।
चम्पावत ने श्रीसेला स्थित कार्यालय में जनसुनवाई करते हुए स्थानीय राजस्व, गोचर से जुड़े मुद्दों के अलावा रेत माफियाओं पर नकेल कसने के लिए अधिकारियों को तत्काल दूरभाष पर बात कर निर्देशित किया। इस मौके पर राशन वितरण में अनियमितता की शिकायत पर प्रदेशाध्यक्ष ने इस विषय को उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाते हुए त्वरित कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। इस मौके पर नारायणसिंह श्रीसेला, सुमेरसिंह बिलिया, अचलाराम मीणा सेवाड़ी, नरेश देवासी मालारी, वेनाराम, राजेन्द्र फालना, भूराराम, भंवर धणी व निजी सचिव शक्तिसिंह भाटी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नागरिक मौजूद रहे।
नगरपालिका चुनाव के लिए चर्चा
एनसीपी की नजर अब बाली में होने वाले नगरपालिका चुनावों पर है। एनसीपी के बैनर तले बाली निकाय चुनाव में प्रत्याशी और चुनावी संभावनाओं को लेकर प्रदेशाध्यक्ष ने स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की। निकाय चुनावों को लेकर श्रीसेला में रविवार को भी चम्पावत एक मंथन बैठक की अध्यक्षता करेंगे और पार्टी की भूमिका को लेकर आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Must Read: प्रदेश की राजनीति में नाथी का बाड़ा और खाला जी बाड़ा सुर्खियों में

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :