Dangal TV @ पर नया धारावाहिक 18 से: दंगल टीवी का नया धारावाहिक सिंदूर की कीमत हुआ लांच, 18 अक्टूबर से होगा ऑन एयर, ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऎक्टर शहजाद शेख दिखेंगे मुख्य भूमिका में

दंगल टीवी एक नया धारावाहिक सिंदूर की कीमत लेकर आ रहा है, जो 18 अक्टूबर से सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकेगा। दंगल टीवी ने सिंदूर की कीमत का प्रोमो आउट किया जो सोशल मीडिया मे खूब पसंद किया जा रहा है। सिंदूर की कीमत धारावाहिक मे दर्शक मुख्य भूमिका में शहजाद शेख और वैभवी हैंकरे को देखेंगे।

दंगल टीवी का नया धारावाहिक सिंदूर की कीमत हुआ लांच, 18 अक्टूबर से होगा ऑन एयर, ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऎक्टर शहजाद शेख दिखेंगे मुख्य भूमिका में

मुंबई | दंगल टीवी (Dangal TV) एक ऐसे चैनल के लिए मशहूर है जिसपे लीक से हट कर शोज़ दिखाए जाते हैं। इसी सिलसिले को आगे  बढ़ाते हुए दंगल टीवी एक नया धारावाहिक "सिंदूर की कीमत(sindoor kee keemat)" लेकर आ रहा है, जो 18 अक्टूबर से सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकेगा।

मुम्बई में इस फ़िल्म के सेट पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शो की कहानी और किरदारों से रूबरू करवाया गया। हाल ही मे दंगल टीवी ने सिंदूर की कीमत का प्रोमो आउट किया जो सोशल मीडिया मे खूब पसंद किया जा रहा है। सिंदूर की कीमत धारावाहिक मे दर्शक मुख्य भूमिका में शहजाद शेख और वैभवी हैंकरे को देखेंगे।

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(ye rishta kya kahalaata hai) में नजर आ चुके टीवी एक्टर शहजाद शेख को सीरियल 'बेपनाह' में भी लोगों ने देखा था।

जी टीवी के शो कुबूल है में रेहान के किरदार से मशहूर हुए शहजाद शेख सिंदूर की कीमत में अर्जुन का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह एक वकील का रोल कर रहे हैं जो उनके लिए आसान रहा क्योंकि उनकी फैमिली में कई लोग वक़ालत के पेशे से जुड़े रहे हैं।

Must Read News

यह शो सिंदूर की अहमियत को दर्शाता है और यह बताता है कि सिंदूर की कीमत कोई तय नहीं कर सकता। यह शो दरअसल पति पत्नी के नाजुक रिश्तें को महत्ता देने आ रहा है। वहीं इस शो की हिरोइन मिश्री का रोल वैभवी हैंकरे अदा कर रही हैं, जिनका यह पहला टीवी धारावाहिक है।

उन्होंने शो के लॉन्च के अवसर पर कहा कि वह इस धारावाहिक और अपने किरदार मिश्री को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह एक ऐसा शो है जिसका हर एपिसोड दर्शक देखना चाहेंगे। चाहे इसकी मेकिंग हो, या इसकी स्टोरी हो, "सिंदूर की कीमत" एक कीमती टेलीविजन सीरियल है।

अर्जुन के भाई का रोल प्रतीक चौधरी (Prateek Choudhary) निभा रहे हैं जिन्हें दर्शक सीरियल परम अवतार श्री कृष्ण में देख चुके हैं। प्रतीक चौधरी ने बताया कि इस शो में उनका किरदार काफी अहम है। इस धारावाहिक का कॉन्सेप्ट दूसरे टीवी शोज़ से हटकर है, यही वजह है कि इसके प्रोमो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

सिंदूर की कीमत शो में शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे और प्रतीक चौधरी के अलावा दादी का रोल माधवी गोगाटे, अर्जुन की बुआ का रोल अशिता धवन कर रही हैं। अर्जुन के पिता की भूमिका में अमित कौशिक हैं तो अर्जुन की मां बनी हैं जसविंदर गार्डनर। अर्जुन के चाचा विजय सिंह प्ले कर रहे हैं वहीं मिश्री की मम्मी राजश्री रानी(Rajshri Rani) बनी हैं। 18 अक्टूबर से यह सीरियल दंगल टीवी पे प्रसारित किया जाएगा।

Must Read: जब अपने ही कोरोना मरीज का नहीं करते अंतिम संस्कार, तब प्रकाश करता है पहल, विधि विधान से करता है मृतक का अंतिम संस्कार

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :