समर्थन वापस ले लेंगे: सीएम गहलोत के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के आक्रामक तेवर, कहा- दलित छात्र को नहीं मिला न्याय तो समर्थन वापस 

गहलोत सरकार के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने सरकार के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि अगर सरकार ने दलित छात्र को न्याय नहीं दिलाया तो सरकार से समर्थन वापस ले लेंगे।

सीएम गहलोत के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के आक्रामक तेवर, कहा- दलित छात्र को नहीं मिला न्याय तो समर्थन वापस 

जयपुर | राजस्थान के जालौर जिले के स्कूल में टीचर की पिटाई से हुई दलित छात्र की मौत की घटना ने गहलोत सरकार में उथल-पुथल मचा दी है। ये मुद्दा राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच चुका है जिसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर इस मामले में दोषियों को कड़ी सजा की मांग की है। वहीं अब गहलोत सरकार अपनी ही पार्टी के लोगों के बीच घिर गई है। इस मामले को लेकर गहलोत सरकार के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने सरकार के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि अगर सरकार ने दलित छात्र को न्याय नहीं दिलाया तो सरकार से समर्थन वापस ले लेंगे।

चाहे विधानसभा की सदस्यता ही क्यों न चली जाए...
गहलोत सरकार में मंत्री राजेन्द्र गुढ़ ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए धमकी देते हुए कहा कि, बच्चे की मौत के मामले में जो भी दोषी है उसे सरेआम फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। अगर दोषियों को सजा नहीं मिलती है तो बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए सभी 6 विधायक अपना समर्थन वापस ले लेंगे। फिर चाहे हमारी विधानसभा की सदस्यता ही क्यों न चली जाए।

ये भी पढ़ें:- आपत्तिजनक स्थित में देख उड़े होश: सहेली का भाई ही निकला विश्वासघाती, नाबालिग को होटल में ले जाकर कर डाला गंदा काम

एक महीन के भीतर हो फैसला
आपको बता दें कि, दलित छात्र की मौत के मामले को लेकर पहले ही गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर है। ऐसे में अब उन्हीं की पार्टी के विधायक और मंत्री उनके खिलाफ होते जा रहे है। सरकार के मंत्री गुढ़ा ने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई होनी चाहिए और एक महीन में फैसला होकर कार्रवाई होनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:- आग की लपटों में घिरी चीखती रही महिला: जालौर के बाद जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल दहलाने वाली घटना, मारपीट कर जिंदा जलाया

कांग्रेस विधायक पानाचंद मेघवाल ने दिया इस्तीफा
गौरतलब है कि, इससे पहले गहलोत सरकार के विधायक पानाचंद मेघवाल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी के एक जिला परिषद सदस्य भी घटना से आहत होकर अपना पद छोड़ चुके हैं। इसी के साथ गहलोत सरकार से नाराज चल रहे गये पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

Must Read: कांग्रेस यूथ विंग ने चूल्हे पर बनाई चाय

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :