राजस्थान केंद्रीय मंत्री का पचपदरा दौरा: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के टापरा, कालूडी, सिणली जागीर, मेवानगर एवं जसोल गांवों का किया दौरा

संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रविवार को बालोतरा क्षेत्र एवं पचपदरा विधानसभा के दौरे पर रहे। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सबसे पहले ग्राम पंचायत टापरा में माता राणी भटियाणी मंदिर में माताजी के दर्शन कर देश-प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के टापरा, कालूडी, सिणली जागीर, मेवानगर एवं जसोल गांवों का किया दौरा

जयपुर।
संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रविवार को बालोतरा क्षेत्र एवं पचपदरा विधानसभा के दौरे पर रहे।
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सबसे पहले ग्राम पंचायत टापरा में माता राणी भटियाणी मंदिर में माताजी के दर्शन कर देश-प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।
टापरा के बाद कैलाश चौधरी ने कालूडी, सिणली जागीर, मेवानगर एवं जसोल सहित अन्य क्षेत्रों के प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।


भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता चेनाराम चौधरी के स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछ कर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की और आमजन से मुलाकात कर जनसुनवाई के माध्यम से उनकी समस्याओं के निस्तारण का प्रयास किया।
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कालूड़ी में महादेव मंदिर, सिणली जागीर में ठाकुर जी के मंदिर, गोगाजी व केर माता मंदिर में पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की और भोपाजी नवाराम से आशीर्वाद प्राप्त किया। 
ग्रामीण क्षेत्रों में प्रवास के दौरान स्थानीय आमजन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया।


कैलाश चौधरी ने भी आमजन को केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि चंद्र की मोदी सरकार गांव, गरीब और किसान के हित में काम कर रही है।
बीते लगभग आठ साल में मोदी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के माध्यम से यह प्रयास किया है कि गरीब को किसी के सामने हाथ नहीं फैलाना पड़े।
आज खेती की छोटी-छोटी जरूरतों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि के तहत सीधे किसानों के बैंक खातों में पैसा भेजा जा रहा है।

Must Read: माउंट में कांग्रेस सेवादल के 700 पदाधिकारी तीन दिन सीखेंगे चुनाव प्रबंधन के गुर

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :