CM Gehlot Sanchore Visit: जालोर के सांचौर में सीएम गहलोत के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, प्रशासनिक अधिकारी ले रहे जायजा

Ashok Gehlot Sanchore Visit: जालोर जिले के सांचौर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है। सीएम के दौरे से पहले सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया और जल्द से जल्द व्यवस्थाओं को पूरा करने के लिए कहा।

जालोर के सांचौर में सीएम गहलोत के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, प्रशासनिक अधिकारी ले रहे जायजा

जालोर |  Ashok Gehlot Sanchore Visit: जालोर जिले के सांचौर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है। सीएम के दौरे से पहले सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया और जल्द से जल्द व्यवस्थाओं को पूरा करने के लिए कहा। माना जा रहा है कि, सीएम गहलोत जिले में चल रही ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन समारोह में भी शामिल हो सकते हैं।

31 अगस्त या 1 सितंबर को सांचौर का दौरा कर सकते हैं सीएम गहलोत
जानकारी में सामने आया है कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश के जालोर जिले के सांचौर का 31 अगस्त या 1 सितंबर को दौरा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सांचौर में प्रशासन अलर्ट मोड पर है और तैयारियों में जुटा हुआ है। इसके तहत एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने सांचौर के डीएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ जाखल गांव की स्कूल व हेलीपेड का निरीक्षण किया और अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

ये भी पढ़ें:- फिर गरमाया माहौल!: जालोर में दलित छात्र की मौत मामले में आज करणी सेना प्रदर्शन की तैयारी में, अतिरिक्त पुलिसबल तैनात

ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का समापन भी
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यहां सांचौर व चितलवाना की सरकारी कॉलेज, दोनों उपखंड मुख्यालयों पर बने आईटीआई कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा जिले में चल रहे ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। सीएम के आगमन को लेकर यहां युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। हालांकि अभी तक उनका अधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:- एकजुट हुआ समाज : जालोर में दलित छात्र की मौत मामले में 36 कौम की महा बैठक

Must Read: बिना खेले ही टीम को फाइनल से कर दिया बाहर, मांडोली क्रिकेट टीम ने अंपायर व कमेटी पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :