रूह कंपाने वाला मामला: चूरू में अमानवीयता की हद पार, नंगा कर निजी अंग में डाला सरिया

अवैध शराब बेचने से मना करने पर अपराधियों ने एक युवक के साथ न सिर्फ मारपीट की अपितु उसे नंगा कर प्राइवेट पार्ट में सरिया भी डालेे।

चूरू में अमानवीयता की हद पार, नंगा कर निजी अंग में डाला सरिया

चूरू | राजस्थान जैसे शांत प्रदेश में अब अपराधों का बोलबाला बढ़ गया है। अपराध भी ऐसे अमानवीय होने लगे है जिनके बारे में सुनकर ही रूह कांप जाती है। अपराध का ऐसा ही रूह कंपाने वाला मामला चूरू जिले से सामने आया है जहां अवैध शराब बेचने से मना करने पर अपराधियों ने एक युवक के साथ न सिर्फ मारपीट की अपितु उसे नंगा कर प्राइवेट पार्ट में सरिया भी डालेे।

अवैध शराब बेचने से मना किया तो...
ये घटना चूरू जिले के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ घटित हुई है। उसने बताया कि गांव में उसके घर से कुछ दूरी पर धार्मिक स्थल के पास कुछ लोग अवैध शराब का धंधा करते हैं। युवक ने उनसे यहां शराब नहीं बेचने के लिए कहा था। जब वह तीन-चार दिन पहले अपनी पत्नी के संग वहां से गुजर रहा था तब उन आरोपियों ने उसे अभद्र शब्द कहे। 

ये भी पढ़ें:-  राजस्थान: 'अपना घर आश्रम’ में दुखद घटना, तीन लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

पहले मारपीट, फिर प्राइवेट पार्ट में डाले सरिए
अमानवीय घटना का शिकार हुए युवक ने कहा कि, शनिवार को जब वह घर पर था। उस दौरान आरोपी उसके पास आए और लीलकी बीहड़ में उनकी गाड़ी खराब हो की बात कहकर ले गए। वहां उन्होंने युवक के साथ जमकर मारपीट की और उसे नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट में सरिए डाले गए। यहीं नहीं इस अमानवीय कृत्य के बाद चार आरोपियों ने उसके साथ कुकृत्य किया। 

ये भी पढ़ें:-  मंकीपॉक्स के ज्यादातर मरीज समलैंगिक: ...तो क्या यौन संबंधों से फैलता है ‘मंकीपॉक्स’! सामने आया चौंकाने वाला नया शोध

बेसुध होने पर ले गए अस्पताल
जब युवक अमानवीयता का शिकार होकर बेसुध हो गया तो उसे बेहोशी की हालत में जिले के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।

Must Read: राजस्थान में मानसून मेहरबान, आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :