Ravindra Jadeja Out : प्लेऑफ के लिए संर्घष कर रही चेन्नई को जोरदार झटका, रविंद्र जडेजा आईपीएल से बाहर!

धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स चार बार चैंपियन रह चुकी है। इसी बीच चेन्नई के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

प्लेऑफ के लिए संर्घष कर रही चेन्नई को जोरदार झटका, रविंद्र जडेजा आईपीएल से बाहर!

नई दिल्ली | आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 15वां सीजन कई टीमों के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। आईपीएल की पूर्व चैंपियन्स टीमें रही मुंबई-चेन्नई इस बार कहीं भी नहीं टिक पा रही हैं। वहीं, आईपीएल में पहली बार एंट्री करने वाली टीमें टॉप पर बनी हुई है। धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स चार बार चैंपियन रह चुकी है। इसी बीच चेन्नई के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

बैंगलोर के खिलाफ हुए थे चोटिल
जानकारी के अनुसार, रविंद्र जडेजा बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था। जड़ेजा अभी तक पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और उनका जल्द ठीक होना काफी मुश्किल लग रहा है। ऐसे में अब उन्हें आईपीएल 2022 के बाकी मैचों में आराम दिया जा सकता है।
 
ये भी पढ़ें:- Controversy On School Holidays: स्कूलों में छुट्टियों को लेकर छिड़ा विवाद! निजी स्कूलों का 11 मई से अवकाश देने से इनकार

कैसा रहा जडेजा का इस बार प्रदर्शन
आईपीएल 2022 रविन्द्र जडेजा के लिए भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इस सीजन में उन्होंने 10 मुकाबलों में 19.33 की औसत और 118.36 के स्ट्राइक रेट से 116 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 26 रन नॉटआउट है। शुरूआत में जडेजा ने ही चेन्नई की कप्तानी की थी लेकिन 8 मैचों में से 6 मैच हारने के बाद खुद जडेजा ने ही कप्तानी छोड़ दी थी। बता दें कि, आईपीएल 2022 में चेन्नई ने अबतक 11 मुकाबले खेले हैं। जिनमें से उसे सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिली है और चेन्नई 8 अंकों के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। चेन्नई का प्लेऑफ में खेलना भी मुश्किल लग रहा है। ऐसे में रविन्द्र जडेजा का बाहर होना चेन्नई के लिए काफी नुकसान दायक हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- Photos: अवनीत कौर का इंटरनेट पर बड़ा धमाल, चार्मिंग गर्ल के दिवाने हुए लोग

Must Read: बेयरस्टो-रूट के शतकों ने टीम इंडिया का तोड़ा सपना, इंग्लैंड की 7 विकेट से ऐतिहासिक जीत

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :