आबकारी घोटाला मामला: ‘जन्माष्टी’ पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 21 ठिकानों पर सीबीआई का छापा

दिल्ली में आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर छापामारी की है। दिल्ली के पूर्व आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के आवास पर भी सीबीआई की टीम तलाशी ले रहे है।

‘जन्माष्टी’ पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 21 ठिकानों पर सीबीआई का छापा

नई दिल्ली | जहां आज पूरा देश भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव ‘जन्माष्टी’ का त्योहार मना रहा है वहीं दूसरी ओर, दिल्ली में आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर छापामारी की है। दिल्ली के पूर्व आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के आवास पर भी सीबीआई की टीम तलाशी ले रहे है। इसके अलावा दिल्ली के बड़े शराब कारोबारियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की इस कार्रवाई का स्वागत किया हैं।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में करीब 2 दर्जन ठिकानों पर सीबीआई द्वारा छापामार की कार्रवाई चल रही है। आनंद तिवारी और पंकज भटनागर के आवास भी सीबीआई की टीमें छापेमारी में जुटी है। आनंद तिवारी आईएएस हैं और पंकज भटनागर दिल्ली के पूर्व सह आबकारी आयुक्त है। इस तलाशी अभियान के बाद सीबीआई प्राथमिकी दर्ज करेगी।

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई का किया स्वागत
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि, ‘सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर एक नहीं बन पाया है। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- नहीं पच रही दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल की तारीफ
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि, दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। जिसे ये रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ्तारी की जा रही है।

Must Read: कांग्रेस के भारत जोड़ी यात्रा के प्रभाव को लेकर विभाजित दिखे भारतीय - आईएएनएस सर्वे

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :