हे भगवन: कोरोना से व्यापार ठप, बिजनेसमैन ने परिवार समेत कार में बैठकर लगाई आग, मौत 

कोरोना से व्यापार ठप, बिजनेसमैन ने परिवार समेत कार में बैठकर लगाई आग, मौत 

नागपुर |  महाराष्ट्र के नागपुर में से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बिजनेसमैन ने खुद को परिवार समेत कार में बंद कर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। जिसमें बिजनेसमैन की मौत हो गई है। इस भयावह घटना में कारोबारी की जलकर मौत हो गई, लेकिन उसकी पत्नी और बेटा किसी तरह खुद को बचाने में सफल हो गए। जिससे उनकी जान बच गई। 

कोरोना से ठप हो गया था व्यापार
जानकारी के अनुसार, नागपुर के जयताला के रहने वाले 58 साल के एक कारोबारी रामराज भट्ट का नट-बोल्ट बनाने का बिजनेस था। लेकिन कोरोना महामारी से उनका बिजनेस मंदा चल रहा था। व्यापार में हो रहे इस घाटे को कारोबारी सहन नहीं कर पा रहे थे और तनाव में थे। ऐसे में उन्होंने ये खौफनाक रास्ता चुन लिया।

ये भी पढ़ें:- Covid 19 : ओमिक्रॉन का कहर! ऑस्ट्रेलिया में मरीजों से भरने लगे अस्पताल, घर में भी मास्क लगाने की अपील

बेटा इंजीनियर, लेकिन बेरोजगार
पुलिस के अनुसार, रामराज के घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण आर्थिक संकट को बताया है। बताया जा रहा है कि, रामराज भट्ट का बेटा नंदन इंजीनियर है, लेकिन इन दिनों उसके पास भी रोजगार नहीं था। 

ये भी पढ़ें:- यूपी: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, 2 बच्चों समेत पांच की मौत, डिनर कर घर लौट रहा था परिवार

पहले मारना चाहा जहर से
पुलिस के अनुसार, रामराज भट्ट मंगलवार दोपहर को होटल में खाने का बहाना बनाकर पत्नी और बेटे को कार में साथ लेकर घर से निकले। बीच रास्ते में उन्होंने पत्नी और बेटे को एसिडिटी की दवा बताकर जहर पीने के लिए दिया, लेकिन दोने मना कर दिया। तब जाकर उन्होंने अपने और पत्नी-बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। ऐसे में घबराए पत्नी और बेटा तुरंत कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकल गए और खुद पर लगी आग को बुझाया। इतनी देर में ही रामराज भट्ट की कार के अंदर जलकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने रामराज की पत्नी और 30 साल के बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

Must Read: समुद्र से बचाए गए 32 मछुआरों को भारत ने बांग्लादेश को सौंपा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :