ब्रेन में हरकत नहीं: कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को लेकर आई ताजा खबर, परिवार और फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआं

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। उनका बीपी भी नॉर्मल आ रहा है और उनके  शरीर में हरकत भी बढ़ी है। डॉक्टरों का कहना है कि, राजजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। लेकिन जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होती है

कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को लेकर आई ताजा खबर, परिवार और फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआं

नई दिल्ली | Raju Srivastava Health Update: मनोरंजन जगत के बेस्ट कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। राजू श्रीवास्तव काफी दिनों से वेंटिलेटर पर है। ऐसे में उन्हें संक्रमण से बचाने के लिए अब वेंटिलेटर में सभी पाइप को बदला गया है। बता दें कि, राज पिछले 30 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। 

हालत स्थिर पर ब्रेन में हरकत नहीं
फिलहाल राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। उनका बीपी भी नॉर्मल आ रहा है और उनके  शरीर में हरकत भी बढ़ी है। डॉक्टरों का कहना है कि, राजजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। लेकिन जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होती है तब तक उन्हें ठीक नहीं कहा जा सकता। पिछले दिनों उन्हें दो बार बुखार भी आ चुका है। डॉक्टरों ने काफी समय से वेंटिलेटर सपोर्ट पर होने चलते अब वेंटिलेटर के पाइप को बदला है।

ये भी पढ़ें:- अन्य खिलाड़ियों ने बचाया: खेल का मैदान बना जंग का अखाड़ा! पाक बल्लेबाज ने अफगानी खिलाड़ी पर उठाया बल्ला - Watch Video

पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को मिली मिलने की इजाजत
जानकारी के अनुसार, दिल्ली एम्स की न्यूरो विभाग की प्रमुख डॉ. पद्मा राजू श्रीवास्तव की देखरेख और ट्रीटमेंट कर रही है। बता दें कि, एक दिन पहले ही डॉक्टर्स ने राजू की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को उनसे मिलने की इजाजत भी दी है।

ये भी पढ़ें:-Asia Cup 2022: हार के बावजूद टीम इंडिया के पास फाइनल में पहुंचने का मौका, जानें कैसे

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले महीने 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में जिम में वर्कआउट के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों के अनुसार, उन्हें हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की थी। लेकिन वे तभी से होश में नहीं आए हैं।

Must Read: पठान के फर्स्ट लुक में जॉन अब्राहम खलनायक के रूप में लग रहे शानदार

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :