Salman Khan Arms License: ‘भाईजान’ को ‘गन’ लाइसेंस जारी, अब सलमान भी साथ में रखेंगे बंदूक

सलमान खान को बंदूक का लइसेंस जारी होने की पुष्टि की है। जिसके अनुसार, अब सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि, भाईजान सलमान और उनके पिता सलीम खान को दो महीने पहले ही जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था। 

‘भाईजान’ को ‘गन’ लाइसेंस जारी, अब सलमान भी साथ में रखेंगे बंदूक

मुंबई । ‘भाईजान’ को ‘गन’ रखने की अनुमति मिल गई है। जी हां बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी अब अपने साथ में बंदूक रख सकेंगे। उन्हें बंदूक रखने का लाइसेंस मिल गया है। बता दें कि, भाईजान सलमान ने पिछले दिनों बंदूक रखने के लिए लाइसेंस की अर्जी दी थी। 

ये भी पढ़ें:- CWG 2022: भारत को तीसरा गोल्ड, वेटलिफ्टिंग में अचिंता शुली ने रिकॉर्ड बना भारत की झोली में डाला स्वर्ण पदक

एक पुलिस अधिकारी ने सलमान खान को बंदूक का लइसेंस जारी होने की पुष्टि की है। जिसके अनुसार, अब सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि, भाईजान सलमान और उनके पिता सलीम खान को दो महीने पहले ही जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था। 

ये भी पढ़ें:- Cooch Behar Incident: कूचबिहार में दर्दनाक हादसा, डीजे सिस्टम की वायरिंग में फॉल्ट से दौड़ा करंट, 10 कांवडियों की मौत, कई गंभीर

धमकी भरे पत्र में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा
आपको बता दें कि, सलमान खान के पिता सलीम खान को 5 जून को एक पत्र मिला था जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा था कि, ‘मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा’। जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने जून के महीने में सलमान और उनके पिता सलीम खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- LPG Price Reduced: महंगाई की मार के बीच राहत के छीटें, एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में 36 रुपये की कटौती

Must Read: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने के लिए कोर्ट से लेनी पड़ रही परमिशन, आखिर क्या है कारण

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :