Bollywood @ राजकुमार राव और पत्रलेखा: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने 11 साल के प्यार को बदला बंधन में, पत्रलेखा से राव ने किया विवाह

देवउठनी एकादशी के दिन बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने पत्रलेखा से विवाह कर दिया। राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से एक दूसरे के प्यार में हैंं। दोनों ने चंडीगढ़ में शादी कर ली और इसके बाद राव ने सोशल मीडिया पर विवाह की तस्वीर शेयर ...

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने 11 साल के प्यार को बदला बंधन में, पत्रलेखा से राव ने किया विवाह

नई दिल्ली, एजेंसी। 
देवउठनी एकादशी के दिन बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने पत्रलेखा से विवाह कर दिया। राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से एक दूसरे के प्यार में हैंं। दोनों ने चंडीगढ़ में शादी कर ली और इसके बाद राव ने सोशल मीडिया पर विवाह की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ खुशियां बांटी।

राव ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली। मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है, पत्र लेखा आप हमेशा के लिए हैं...और उससे आगे भी। राजकुमार राव की फोटोज सामने आने के बाद उनके फैंस की ओर से बधाइयां देने का सिलसिला शुरू हो गया। इनमें प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, बिदिता बाग, अथिया शेट्टी और नुसरत भरूचा जैसे नाम भी शामिल हैं। पत्रलेखा और राव ने शनिवार 13 नवंबर को सगाई की थी।

इसकी कुछ फोजो व वीडियोज वायरल हुई थी। सगाई की थीम ऑल-वाइट रखी गई थी। एक वीडियो में राव ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद सगाई की अंगूठी पहनाई। सगाई के बाद 14 नवंबर को मेहंदी, संगीत के कार्यक्रम हुए।

हालांकि दोनों के विवाह कार्यक्रम में कुछ चयनित मेहमान ही शामिल हुए थे। आप को बता दें कि राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में हैं, और पत्रलेखा ने एक साक्षात्कार में बताया ​था कि लव,सेक्स और धोखा फिल्म में पहली बार राजकुमार को देखा था इसके बाद राव ने एक एड में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बनाया था। दोनों ने 2014 में सिटी लाइट फिल्म में एक साथ काम किया था। 

Must Read: आज राजस्थान का जोधपुर मना रहा 564वां स्थापना दिवस, जानें सूर्य नगरी की खास बातें

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :