देखकर पुलिस हैरान: गणेश चतुर्थी के दिन मंदिर के पास बोरी में मिला खून से सना शव, सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या

गणेश चतुर्थी के पर्व के दिन उस समय सनसनी फैल गई जब मंदिर के पास नाडी में बोरी व प्लास्टिक कट्टे में एक व्यक्ति का खून से सना शव पड़ा मिला। 

गणेश चतुर्थी के दिन मंदिर के पास बोरी में मिला खून से सना शव, सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या

जोधपुर | राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा कस्बे में गणेश चतुर्थी के पर्व के दिन उस समय सनसनी फैल गई जब मंदिर के पास नाडी में बोरी व प्लास्टिक कट्टे में एक व्यक्ति का खून से सना शव पड़ा मिला। 

पुलिस के अनुसार बिलाड़ा कस्बे में हर्षा देवल मंदिर के पास बुधवार सुबह नाडी में पड़ी एक बोरी से दुर्गंध आने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी उस वक्त हैरान रह गई जब उसने बोरी को बाहर निकलवाकर देखा। बोरी को खुलवाया गया तो उसमें एक प्लास्टिक कट्टे में एक व्यक्ति का कई जगहों से कटा-पिटा शव नजर आया। 

4-5 दिन पुराना हो चुका शव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। अभी तक की जानकारी में सामने आया कि, युवक का शव 4 से 5 दिन पुराना है और उसके सीने पर चाकू या धारदार हथियार से 14-15 घाव किए गए हैं। पुलिस का मानना है कि, हत्यारों ने चाकू या अन्य हथियार से युवक की हत्या के बाद शव नाडी में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें:- पैसों के लालच का फेर: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर ईडी का शिकंजा, चार्जशीट में किए कई खुलासे

शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर
पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया के जरिए फोटो वायरल की तो उसके परिजनों को मालूम चलते ही परिजन मौके पर आए और शव की शिनाख्त पाली जिले में जैतारण थानान्तर्गत आने वाले जीनगरों का बास निवासी अशोक के रूप में की। युवक की उम्र 41 साल बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अंदेशा जताते हुए हत्या का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- पुलिस वर्दी में शातिर बदमाश: चेकिंग के नाम पर रोका और आंख में लाल मिर्च डाल, 2 करोड़ के गहने लेकर चंपत

Must Read: अपराध करने के बाद अंडरग्राउंड हुआ यूट्यूबर बॉबी कटारिया, गैर जमानती वारंट जारी

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :