Jodhpur Violence: : जोधपुर हिंसा पर भाजपा का प्रहार! सतीश पूनिया के निशाने पर सीएम गहलोत 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) जोधपुर प्रवास पर रहे। जोधपुर प्रवास के दौरान प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने जोधपुर हिंसा के दौरान घायल हुए लोगों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की।

जोधपुर हिंसा पर भाजपा का प्रहार! सतीश पूनिया के निशाने पर सीएम गहलोत 

जोधपुर | Jodhpur Violence: राजस्थान सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के गृह जिले जोधपुर में ईद पर हुई हिंसा की घटना पर राजनीति तेज होती जा रही है। जोधपुर हिंसा पर प्रदेश भाजपा ने लगातार कड़ा रूख इख्तियार कर रखा है और सीएम अशोक गहलोत पर लगातार हमले जारी है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) जोधपुर प्रवास पर रहे। जोधपुर प्रवास के दौरान प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने जोधपुर हिंसा के दौरान घायल हुए लोगों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की।

ये भी पढ़ें:-  जोधपुर के बाद गरमाया भीलवाड़ा! : जोधपुर के बाद गरमाया भीलवाड़ा! दो पक्षों में मारपीट के बाद तनाव, बाइक आग के हवाले, इंटरनेट सेवाएं बंद

जोधपुर की जगह सीएम गहलोत चिंतन शिविर में व्यस्त
सतीश पूनिया ने जोधपुर हिंसा को लेकर सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि, जोधपुर में हुए घटनाक्रम को लेकर अत्यन्त पीड़ा हुई। उन्होंने कहा कि, जोधपुर में ऐसे हालातों के बावजूद प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत चिंतन शिविर में उदयपुर में है जबकि, आज उन्हें जोधपुर में होना चाहिए था। आरोपियों ने एक युवक की टांगे जला दी। यह अत्यन्त ही सोचनीय विषय है। 

ये भी पढ़ें:- जेल से मिलेगी आज़ादी!: आज जेल से रिहा होंगे विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत राणा, कल मिली थी जमानत

निर्दोष लोगों को लिया हिरासत में
पूनिया ने आरोप लगाया है कि, जोधपुर हिंसा विवाद में कई निर्दाेष लोगों को पकड़ा गया है। पहले रात को हुई घटना के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाद में पुलिस चौकी पर हमला, पुलिस पर पथराव और तोड़फोड़ की घटना ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में सीएम बदलने की बात को हवा: राजस्थान की राजनीति में एक बार फिर से बवाल, मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं को मिली हवा, धारीवाल ने कहा गहलोत ही रहेंगे सीएम

इस्तीफा दे तो जनता को मिले राहत
Jodhpur Violence: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने सीएम गहलोत को यहीं नहीं बख्शा और उन पर वार करते हुए कहा कि, सीएम का इस्तीफा सोनिया गांधी के पास पड़ा है तो मेरी इस पर मांग है कि उसे खड़ा कर दें, ताकि प्रदेश की जनता को राहत मिल सके।

सीएम गहलोत बोले- भाजपा भड़का रही दंगे!
वहीं दूसरी ओर, सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, भाजपा के लोग सब जगह आग लगा रहे हैं। एजेंडा बना रहे हैं। इनकी पहले करौली उसके बाद जोधपुर में दंगे भड़काने की योजना थी। लेकिन हमने पूरा प्रयास करके समय पर कार्रवाई की और गिरफ़्तारियां की गई हैं।

ये भी पढ़ें:- धमाकों से गूंजा भारत-पाकिस्तान बॉर्डर: एडवांस टोड आर्टिलरी गन सिस्टम का सफल परीक्षण

Must Read: मध्य क्षेत्रीय परिषद के राज्यों ने प्रधानमंत्री के टीम इंडिया कांसेप्ट को जमीन पर उतारा : अमित शाह

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :