जयपुर में प्रधानमंत्री की सभा : राजस्थान में किसानों की चिंता करने वाली भाजपा सरकार जल्द आने वाली है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में कहा कि मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी... मैं जो कहता हूं वो करके दिखाता हूं, इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है।

राजस्थान में किसानों की चिंता करने वाली भाजपा सरकार जल्द आने वाली है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के हर क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार का विरोध व जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में कहा कि मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी... मैं जो कहता हूं वो करके दिखाता हूं, इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है। वह आज जयपुर के पास विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

राजस्थान में विधानसभा चुनावों का बिगुल बच चुका है। कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित तमाम कांग्रेस नेता भाजपा पर  जमकर बरसे थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर के पास एक गांव में जनसभा को संबोधित कर अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पुरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाह वाही हो रही है। हमारा चंद्रयान वहा पहुंचा जहां दुनिया का कोई भी देश नहीं पहुंच पाया। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जी 20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान है, परेशान है। 

उन्होंने कहा कि भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपनी नए संसद भवन से कामकाज शुरू किया है और नई इमारत में सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने हमारी माताओं बहनों बेटियों को भी समर्पित किया है। 

उन्होंने कहा कि अनेक दशकों से हमारी माताएं बहनें लोकसभा और विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण की आस लगाए बैठी थी। माताओं बहनों की यह उम्मीद किसने पूरी की? 

उन्होंने जनता से जवाब चाहते हुए बार बार जनता से पूछा। उन्होंने जनता से हाथ के इशारे से जवाब चाहा कि माताओं बहनों की यह उम्मीद किसने पुरी की? किसने पुरी की? किसने पुरी की?  आप मुझे बताइए! किसने महिलाओं को आरक्षण दिलवाया? महिलाओं को आरक्षण किसने दिलवाया? 

जनता द्वारा जवाब दिए जाने पर मोदी ने कहा कि आपका जवाब गलत है। यह मैने नहीं किया है, यह तो आपके एक वोट की ताकत है जिसने करके दिखाया है। आपके एक वोट ने मुझे चुना और मैंने आपकी सेवा की गारंटी दी...। 

और क्या कहा प्रधानमंत्री ने ? -

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज आपकी यह गारंटी मैंने पूरी कर दी है। मैं राजस्थान अनेकों बार आया हूं... मैं कह सकता हूं अंगिनित बार आया हुं लेकिन इतनी बड़ी तादात में माताएं बहनें आकर के आशीर्वाद दे यह अपने आप में.... 

उन्होंने आगे कहा कि मैं आप सब माताओं का इतने आशीर्वाद देने केलिए अनेक ह्रदय से बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूं। साथियों याद रखियेगा पलटिएगा मत... मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। 

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि करने केलिए मेरे पास मेहनत है। मैं देश की सेवा करने में जुटा हुआ हूं।  मैं जो कहता हूं वो करके दिखाता हूं। इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह सिर्फ मैं हवा में नहीं कह रहा, बीते 9 वर्ष का मेरा पूरा ट्रेक रिकार्ड यही है। उन्होंने इस मौके पर तीन तलाक का भी जिक्र किया। 

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के हर क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार का विरोध व जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है। यहां की कांग्रेस सरकार युवाओं को अवसर नहीं बल्कि धोखा दे सकती है। 

उन्होंने पेपर लीक की बातें भी की और कहा कि यहां की सरकार पेपर लीक माफियाओं को सरंक्षण देती है। मैं राजस्थान के युवाओं को भरोसा देता हूं राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद इस पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

उन्होंने खास तौर पर कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले किसी माफिया को बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने किसानों की दुर्दशा हेतु गहलोत सरकार को दोषी बताया। 

Must Read: मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 17 से बढ़ाकर 28 फीसदी कर 1 जुलाई से देने का किया ऐलान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :